whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ के भाजपा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी, सूची में पीएम मोदी समेत 40 बड़े नाम शामिल

Chhattisgarh BJP Star Campaigners List: लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत 40 बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं।
11:20 AM Mar 28, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के भाजपा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी  सूची में पीएम मोदी समेत 40 बड़े नाम शामिल
BJP के स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी

Chhattisgarh BJP Star Campaigners List: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों की तैयारी तेज हो गई। देश के हर एक राज्य में राजनीतिक पार्टियों द्वारा स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी गई है। ऐसे में भाजपा ने भी छत्तीसगढ़ के लिए अपने स्टार प्रचारकों के नामों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा की लिस्ट में राजनीति की दुनिया के 3 सबसे बड़े नाम शामिल हैं, जो छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार करेंगे। इस लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।

छत्तीसगढ़ के स्टार प्रचारकों की लिस्ट

स्टार प्रचारकों की लिस्ट सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ में चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह भाजपा के कई बड़े नेताओं की रैली आयोजित होगी। इस लिस्ट में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह के साथ 40 और स्टार प्रचारकों के नाम शामिल हैं। जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, अर्जुन मुंडा और नितिन गडकरी का नाम शामिल है। इसके अलावा असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम अरुण साव का नाम भी इस लिस्ट है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के आधिकारियों को दी जा रही ट्रेनिंग, निर्वाचन अधिकारी ने दिए सख्त निर्देश

3 चरणों में होंगे चुनाव

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया समाप्त हो गई है। राज्य में 11 लोकसभा सीटों पर कुल 3 चरणों में चुनाव होंगे। जिसमें पहले चरण के लिए मतदान 19 अप्रैल को किया जाएगा, वहीं दूसरे चरण के लिए वोटिंग 26 अप्रैल को होगी। तीसरे और आखिरी चरण के लिए 7 मई को वोटिंग होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो