whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लोकसभा चुनाव से पहले सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस को घेरा, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहा भ्रष्टाचार का सरगना

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया।
07:26 PM Mar 23, 2024 IST | Prerna Joshi
लोकसभा चुनाव से पहले सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस को घेरा  पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहा भ्रष्टाचार का सरगना
Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का एलान हो चुका है। इन्हें लेकर सभी पार्टियां तैयारी में लगी हुई हैं। इस बीच भाजपा छत्तीसगढ़ के बस्तर में लगातार जनसम्पर्क यात्रा कर रही है। बस्तर सीट की कमान प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने संभाल ली है। आज सीएम साय बकावंड जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे।

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए करना होगा यह काम

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को लेकर कहा कि पर इसपर तो सभी ने विश्वास जताया और विधानसभा में जीत हुई। एक इंजन तो सभी ने बना दिया लेकिन दूसरा इंजन भी बनाना है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए महेश कश्यप को सांसद बनाकर भेजना होगा।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले छिड़ी कार्टून वॉर, महिलाओं को लेकर Congress का दोगला चरित्र आया सामने

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री साय ने कांग्रेस की जमकर बुराई की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता से 36 वादे किए थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया गया। यही कारण है कि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया। पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा बस्तर में पिछड़ गई थी लेकिन इस बार कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल को कहा भ्रष्टाचार का सरगना

सीएम साय ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लगातार भ्रष्टाचार करने का काम किया है, उनके कितने नेता जेल में हैं। उन्होंने प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को भ्रष्टाचार का सरगना कहा। इसके साथ-साथ भूपेश बघेल को लेकर बोले कि उन पर भी महादेव एप केस में एफआईआर दर्ज हो गई है। चोर के दाढ़ी में तिनका बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि इनकी पूरी की पूरी डाल ही काली है। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने घोटालों की लंबी लिस्ट गिनवाई।

यह भी पढ़ें: होली से पहले विष्णु देव सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, मनरेगा कर्मियों को दिलाया 2 महीने से रुका वेतन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो