whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, 10 की मौत

Chhattisgarh Major Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। वहीं 23 से अधिक लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
06:57 AM Apr 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा  कार को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर  10 की मौत
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दर्दनाक हादसा

Bemetra Major Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। वहीं इस हादसे में 23 लोग घायल हुए हैं। गंभीर घायलों को रायपुर एम्स रेफर किया गया है। बाकी का इलाज बेमेतरा और सिमगा के सामुदायिक केंद्रों में चल रहा है। हादसा बेमेतरा के कठिया गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ। सभी लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गांव तिरैया से पर्थरा लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार पिकअप में सवार सभी लोग पारिवारिक कार्यक्रम में तिरैया गांव गए थे और कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पर्थरा लौट रहे थे। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंचे। इसके बाद कलेक्टर और एसपी हाॅस्पिटल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। हादसे में भूरी निषाद, नीरा साहू, अग्निया साहू, गीता साहू, मधु साहू, खुशबू साहू, रिकेश निषाद और ट्विंकल साहू के रूप में की गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो