होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मल्लिकार्जुन खड़गे के Covishield वैक्सीन वाले बयान पर BJP का पलटवार, कही ये बड़ी बात

Mallikarjun Kharge Covishield Vaccine Statement: मल्लिकार्जुन खड़गे के Covishield वैक्सीन वाले बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। बोले लोग छीप छीपकर वैक्सीन लगवाते थे।
05:52 PM May 01, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Mallikarjun Kharge Covishield Vaccine Statement: कोरोना वायरस के लड़ाई के लिए बनाई गई Covishield वैक्सीन के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। Covishield वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स के खुलासे के बाद से भारत में इसको को लेकर सियसत तेज हो गई है। हाल ही में इसके बारे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि Covishield वैक्सीन से आज पूरे देश को परेशानी हो रही है, इससे हार्ट अटैक का खतरा है। अब मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है।

Advertisement

खड़गे पर भाजपा का पलटवार

छत्तीसगढ़ के भाजपा के प्रभारी नितिन नवीन ने Covishield वैक्सीन को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर उन्हें विश्वास नहीं था कि वैक्सीन उनको नहीं लेना चाहिए था। उन्होंने दावा किया कि जो लोग इस वैक्सीन को मोदी वैक्सीन कहते थे, वही लोग छीप छीपकर वैक्सीन लगवाते थे। इस वैक्सीन से किसी को नुकसान नहीं हुआ है। ये बातें कर कौन रहा है जिन्होंने हमेशा गरीबों का शोषण और भ्रष्टाचार किया। भगवान भी ऐसे लोगों को माफ नहीं करते।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा BJP का हाथ

Advertisement

शिव वाले बयान पर खड़गे को घेरा 

इसके साथ नितिन नवीन ने शिव वाले बयान पर भी मल्लिकार्जुन खड़गे को जमकर लताड़ा। नितिन नवीन ने अकलतरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने आप को शिव का अवतार बताने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं कि इस देश में राम की संस्कृति है, पारम्परा है, जब उनके बेटे ने प्रभु श्रीराम का अपमान किया था। तब नेताजी को राम की याद नहीं आई, उस समय वह टोपी पहनने में व्यस्त थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement