whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विष्णुदेव साय सरकार की कैबिनेट में फेरबदल! जानिए क्या बोले छत्तीसगढ़ मंत्री टंकराम

Chhattisgarh Minister Tankaram Verma On Cabinet Reshuffle: छत्तीसगढ़ सरकार की कैबिनेट में फेरबदल को लेकर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।
07:33 PM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
विष्णुदेव साय सरकार की कैबिनेट में फेरबदल  जानिए क्या बोले छत्तीसगढ़ मंत्री टंकराम

Chhattisgarh Minister Tankaram Verma On Cabinet Reshuffle: लोकसभा चुनाव खत्म हो गए हैं और उसके नतीजे भी सामने आ गए हैं। छत्तीसगढ़ से भाजपा को चुनाव के काफी अच्छे नतीजे मिले हैं। वहीं अब देश में आचार संहिता भी खत्म हो गई है। इसी के साथ अब प्रदेश में सभी सरकारी काम शुरू हो गए हैं। पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि आचार संहिता खत्म होने के बाद छत्तीसगढ़ सरकार की कैबिनेट में बड़े स्तर पर फेरबदल होने वाली है। अब इस खबर को लेकर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

Advertisement

कैबिनेट फेरबदल पर क्या बोले मंत्री टंकराम? 

छत्तीसगढ़ के खेलकूद, युवा कल्याण, राजस्व और आपदा प्रबंधन मंत्री टंकराम वर्मा ने राज्य सरकार की कैबिनेट में फेरबदल को लेकर कहा कि हार हो या जीत हो, समीक्षा सभी सीटों की होती है। कैबिनेट के बदलाव के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। इस पर हाई कमान की तरफ से जो निर्णय लिया जाता है, वह हमें स्वीकार होता है। हम कार्य करते हैं जो जिम्मेदारी मिल जाए उसे निभाते हैं। हमारी यही कोशिश रहती है कि हम अपना काम पूरी लगन और ईमानदारी के साथ करते रहें।

Advertisement

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: ‘जो भी हुआ वो नहीं अच्छा नहीं…’ कंगना के थप्पड़ वाले मामले पर क्या बोली कैबिनेट मंत्री

क्यों हो रही है विधायकों की बैठक?

इसके साथ ही मंत्री टंकराम वर्मा ने छत्तीसगढ़ के विधायकों की बैठक को लेकर कहा कि रायपुर में आज विधायकों की बैठक रखी गई है, यह रूटीन बैठक है। इसके अलावा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के अंतरकलह की स्थिति पर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। भाजपा की जीत का कारण प्रधानमंत्री की उपलब्धियां हैं। जनकल्याणकारी योजनाओं का यह परिणाम है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में असंसदीय शब्दों के प्रयोग के कारण कांग्रेस डूबी है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो