whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जन चौपाल में विधायक ने सुनीं लोगों की समस्याएं, अफसरों को दिए कड़े निर्देश

Chhattisgarh News: पंडरिया से भाजपा विधायक भावना बोहरा ने अपने भाजपा विधायक कार्यालय में जन चौपाल लगाकर क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनकर जल्द से जल्द निदान करने का आदेश दिया। 
02:53 PM Aug 08, 2024 IST | Deepti Sharma
जन चौपाल में विधायक ने सुनीं लोगों की समस्याएं  अफसरों को दिए कड़े निर्देश
MLA Bhawna Bohra

Chhattisgarh News: प्रदेश की सरकार विकास के लिए लगातार काम कर रही है। छत्तीसगढ़ की साय सरकार के नेतृत्व में आम लोगों की समस्याओं का निवारण करने के लिए छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के अंतर्गत विधानसभा पंडरिया की विधायक भावना बोहरा ने गुरुवार को अपने कार्यालय में जन चौपाल लगाकर क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने इस दौरान लोगों की समस्याएं तुरंत सुलझाने के निर्देश अफसरों को दिए।

उनकी जनचौपाल में तकरीबन 100 से अधिक आवेदनों का तुरंत निराकरण किया गया। विधायक ने लोगों की समस्याओं के निराकरण करने के लिए अलग-अलग गांवों में विधायक कार्यालय भी खोला है। जिसमें हर रोज लोग छोटी-बड़ी समस्याओं को लेकर लोग पहुंचते हैं।

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Cabinet Meeting: कब होगा मुख्यमंत्री कैबिनेट का विस्तार? स्वास्थ्य मंत्री ने दिया जवाब

लोगों को विधायक से है बड़ी उम्मीदें 

पंडरिया क्षेत्र की जनता को विधायक भावना बोहरा से बहुत उम्मीदें हैं। जिस कारण से विधायक के कार्यालय और कार्यक्रम में रोजाना सैकड़ों लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए पहुंचते हैं। इस पहल के माध्यम से विधायक ने जनता के लिए एक प्रभावी समाधान सुनिश्चित करने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें-  जनदर्शन में दिव्यांगों से मिल भावुक हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, सभी को भेंट की ट्राइसाइकिल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो