whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बैंगलोर-मैसूर दौरे पर राजधानी के पार्षद, जल्द वाटर ट्रीटमेंट सिस्टम रायपुर में होगा लागू

Water Treatment System: रायपुर नगर निगम के पार्षद 6 दिनों के बैंगलोर और मैसूर शहर के दौरे पर है। दोनों शहरों में लागू अत्याधुनिक सुविधाओं का जायजा लेंगे।
03:31 PM Aug 06, 2024 IST | Deepti Sharma
बैंगलोर मैसूर दौरे पर राजधानी के पार्षद  जल्द वाटर ट्रीटमेंट सिस्टम रायपुर में होगा लागू
Water Treatment System

Water Treatment System In Chhattisgarh: प्रदेश के विकास के लिए लगातार छत्तीसगढ़ की साय सरकार काम कर रही है। इसी में छत्तीसगढ़ के रायपुर नगर निगम के पार्षद बैंगलोर और मैसूर शहर के दौरे पर है। जहां पर पार्षद दोनों शहरों के नए वाटर ट्रीटमेंट सिस्टम और वहां के सफाई के बारे में समझेंगे। इसके साथ ही वापस आकर सिस्टम को रायपुर शहर में लागू करने पर काम करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, पार्षद देश के दो हाई-टेक शहर बैंगलोर और मैसूर के दौरे पर है। एक हफ्ते के इस दौरे के दौरान इन दोनों शहरों में लागू आधुनिक वाटर ट्रीटमेंट और वहां की सफाई के बारे में समझेंगे।

इसके साथ ही शहरों के अन्य अत्याधुनिक सुविधाओ का जायजा लेंगे। इसके अलावा राजधानी वापस आकर वहां के सिस्टम को शहर में लागू करने को लेकर काम करेंगे। भाजपा सरकार बनने के बाद पार्षदों का यह पहला दौरा है।

ये भी पढ़ें-  ‘देश की शिक्षा नीति को दुनिया में मिलेगी अगल पहचान’, छत्तीसगढ़ के श्रम मंत्री का बड़ा बयान

निकाय चुनाव से पहले रायपुर नगर निगम के 65 पार्षदों व अधिकारियों का यह दौरा है। इस दौरान उन्हें परियोजनाओं की पूरी प्रेजेंटेशन और कार्यस्थल पर जाकर कामकाज देखने का अवसर मिलेगा। जिससे रायपुर नगर निगम की कार्यप्रणाली में सुधार की संभावनाएं बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ में ‘ट्रांसजेंडर सांस्कृतिक संध्या’ का आयोजन, Trans-Models ने रैंप पर बिखेरा फैशन का जलवा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो