खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

CG: 'वह सरल, सहज और सबको आगे लेकर जाने वाले मुख्यमंत्री हैं', विदाई समारोह में राज्यपाल ने की CM साय की तारीफ

Chhattisgarh Governor Praises CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के निवर्तमान राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने विदाई समारोह में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय खूब तारीफ की।
07:00 PM Jul 30, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Governor Praises CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के निवर्तमान राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन आज अपने पद रिटायर हो रहे हैं। ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विश्वभूषण हरिचंदन के लिए विदाई समारोह आयोजन किया। अपने विदाई समारोह को संबोधित करते हुए निवर्तमान राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम विष्णुदेव साय सरल, सहज और सबको आगे लेकर जाने वाले मुख्यमंत्री हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मंत्रिमंडल से, बुद्धिजीवियों से और आम जनता से उन्हें बहुत स्नेह मिला है।

Advertisement

विदाई समारोह में क्या बोले हरिचंदन

अपने विदाई समारोह में विश्वभूषण हरिचंदन ने कहा कि विदाई समारोह तो सबके जीवन में आता है। ठीक उसी तरह से जीवन में भी हो रहा है। छत्तीसगढ़ में राज्यपाल के रूप में आज मेरा समय पूरा हो गया। यहां के लोग बहुत सरल और प्यार करने वाले हैं। छत्तीसगढ़ की धरती बहुत सुंदर है। यह राज्य प्राकृतिक संसाधनों से भरा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों, वंचित और हाशिये में पड़े लोगों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, इसका असर छत्तीसगढ़ में दिख भी रहा है। हरिचंदन ने आगे कहा कि भारत अभी देश की 5वीं आर्थिक महाशक्ति है। जल्द ही देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनानी होगी।

यह भी पढ़ें: पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई

Advertisement

सीएम साय ने शेयर किया काम का अनुभव

वहीं इस मौके पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि हरिचंदन के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा था। सीएम साय ने कहा कि हरिचंद राज्यपाल रहते हुए अपने संवैधानिक दायित्वों का पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन किया है। प्रदेश के विकास को लेकर उनका मार्गदर्शन हमेशा हमारी सरकार के काम आया है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement