whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वर्दी पहने हुए थे मारे गए सातों नक्सली, भारी मात्रा में हथियार भी बरामद, मुठभेड़ जारी

Chhattisgarh Naxalites Operation: छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के खिलाफ सुरक्षा बलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ दे दौरान सुरक्षबलों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया है, मारे गए सभी नक्सली वर्दी पहने हुए थे।
07:42 PM May 23, 2024 IST | Pooja Mishra
वर्दी पहने हुए थे मारे गए सातों नक्सली  भारी मात्रा में हथियार भी बरामद  मुठभेड़ जारी

Chhattisgarh Naxalites Operation: छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई समय के साथ तेज होती जा रही है। 23 मई, 2024 गुरुवार को प्रदेश के बीजापुर, दंतेवाड़ा और नारायणपुर जिले की सीमा पर सुरक्षबलों और नक्सलियों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चली, जो अभी भी जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने 7 नक्सलियों को मार गिराया है। वहीं कुछ नक्सलियों को गिरफ्तार किया है, इसके अलावा कुछ नक्सलियों को गोली लगने की भी खबर है।

मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है। वहीं दंतेवाड़ा एसपी ने मुठभेड़ में 5 नक्सलियों के मौत की पुष्टि की है, इसके साथ ही आज प्रदेश में मुठभेड़ के दौरान कुल 7 नक्सलियों को ढेर किया गया है। बताया जा रही है कि नारायणपुर और दंतेवाड़ा के सीमावर्ती इलाके रूक-रूक कर मुठभेड़ हो रही है। मुठभेड़ में मारे गए सातों नक्सली वर्दीधारी थे। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। पुलिस कप्तान गौरव राय ने पुष्टि करते हुए बताया कि इन क्षेत्रों मुठभेड़ अभी भी जारी है। बता दें कि पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम 1 हजार से ज्यादा जवान के साथ इन जिलों में ऑपरेशन के लिए निकली है।

यह भी पढ़ें: CM विष्णुदेव साय ने की किर्गिस्तान में फंसे छात्रों से फोन पर बात, बोले- चिंता न करें आपके साथ खड़ी है सरकार

41 लाख रुपये के इनामी नक्सली गिरफ्तार

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुरक्षाबलों ने बीजापुर जिले में 41 लाख रुपये के इनामी 14 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें 10 हार्डकोर नक्सली भी शामिल हैं। इन सभी नक्सलियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो