whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्‍तीसगढ़ दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, नक्सल विरोधी अभियान की करेंगे समीक्षा, ये रहेगा 2 दिन का शेड्यूल

Amit Shah News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के लिए छत्‍तीगसढ़ दौरे पर आने वाले हैं। आपको बता दें, शाह नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा करने आ रहे हैं, इसके लिए अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं।
11:13 AM Aug 16, 2024 IST | Deepti Sharma
छत्‍तीसगढ़ दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह  नक्सल विरोधी अभियान की करेंगे समीक्षा  ये रहेगा 2 दिन का शेड्यूल
amit shah

Amit Shah News: छत्‍तीसगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय दौरा होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, तिथि अभी तय नही हुई है। 23 और 24 अगस्त को उनका दौरा होने की उम्मीद है। एक-दो दिनों में गृह मंत्री के मिनट टू मिनट कार्यक्रम आ सकता है।

बताया जा रहा है कि गृह मंत्री विशेष रुप से नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा करेंगे। नक्सल हिंसा पर कंट्रोल की स्थिति के साथ प्रभावित क्षेत्रों में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसे देखते हुए पुलिस और गृह विभाग के साथ ही अन्य विभागों में भी बैठक की तैयारी शुरू हो गई है।

पिछली बैठक में गृह मंत्री शाह ने राज्य पुलिस और प्रदेश में तैनात केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों (Central Paramilitary Forces) के साथ ही अलग-अलग विभागों को लक्ष्य देकर गए थे। इसमें नए सुरक्षा कैंप खोलने के साथ ही सड़कों का निर्माण आदि शामिल था। बताते चलें कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री ने प्रदेश को नक्सलवाद से मुक्त कराने का दावा किया था।

ये भी पढ़ें-  स्वतंत्रता दिवस पर सीएम साय का बड़ा ऐलान- SC, ST और OBC स्टूडेंट्स को मिलेगी UPSC की फ्री कोचिंग

ये भी पढ़ें-  फ्लाइट से रायपुर पहुंचे बीजापुर के छात्र, CM विष्णुदेव साय के सामने खोले सपनों के द्वार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो