whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने पर कांग्रेस पर CM साय ने कसा तंज, बोले- किया बड़ा पाप

Ram Mandir News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी द्वारा इंटरनेट मीडिया एक्स पर किए गए पोस्ट को लेकर भी अपनी बात रखी। कांग्रेस को निमंत्रण नहीं ठुकराना चाहिए था। उन्होंने कहा राहुल गांधी के ईडी वाले बयान पर भी निशाना साधा है।
03:38 PM Aug 03, 2024 IST | Deepti Sharma
राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने पर कांग्रेस पर cm साय ने कसा तंज  बोले  किया बड़ा पाप
cm sai news

Ram Mandir News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजधानी रायपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान सीएम ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को राम मंदिर का निमंत्रण नहीं ठुकराना चाहिए था। कांग्रेस ने राम मंदिर का निमंत्रण अस्वीकार कर बड़ा पाप किया है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना होगा। मुख्यमंत्री साय ने राहुल गांधी द्वारा इंटरनेट मीडिया एक्स पर किए गए पोस्ट को लेकर भी अपनी बात रखी।

उन्होंने राहुल को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में कहा कि जो भी दोषी और अपराधी है, वो चाहे कुछ भी कह लें, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। ईडी ऐसे सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। छत्तीसगढ़ में भी लगातार ऐसे नेताओं पर कार्रवाई हो रही है, चाहे वो किसी भी पार्टी के नेता क्यों ना हो। गौरतलब है कि संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आशंका जताई है कि ईडी उनके खिलाफ कार्रवाई करने वाली है।

राष्ट्रव्यापी संकल्प यात्रा लाभ देने वाली है

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राजधानी रायपुर के पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में विहंगम योग संत-समाज द्वारा आयोजित स्वर्वेद कथा में शामिल हुए। उन्होंने संत प्रवर विज्ञानदेव महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया और उनके पावन सानिध्य में जय स्वर्वेद कथामृत का श्रवण किया। इस अवसर पर कोंडागांव विधायक लता उसेंडी भी मौजूद थीं।

गौरतलब है कि विहंगम योग संत समाज द्वारा स्थापना के शताब्दी समारोह के पावन अवसर के निमित्त कन्याकुमारी से कश्मीर तक की राष्ट्रव्यापी संकल्प यात्रा आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी में राजधानी रायपुर में जय स्वर्वेद कथा आयोजित की गई थी। मुख्यमंत्री साय ने इस अवसर पर कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि माता कौशल्या की धरती और भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में हमें संत प्रवर विज्ञान देव महाराज के पावन सानिध्य का सुअवसर मिला है। उन्होंने कहा कि पूज्य संतों का आशीर्वाद सदैव प्रदेश पर बना रहे और लोगों के जीवन में खुशहाली और समृद्धि आए।

उन्होंने कहा कि संत विहंगम योग संत समाज की स्थापना के शताब्दी वर्ष के अवसर पर कन्याकुमारी से कश्मीर की यात्रा कर रहे हैं। 15 दिवस में छत्तीसगढ़ के 13 जिलों की यात्राएं की। विश्व शांति एवं कल्याण के लिए यह यात्रा लाभदायी होगी। सीएम ने समाज कल्याण के लिए विहंगम योग संत समाज के प्रयासों की प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें- रायपुर-रांची हाई स्पीड रोड कॉरिडोर परियोजना को मंजूरी, CM साय बोले- PM मोदी का आभारी हूं

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो