whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को खेल मंत्री टंक राम वर्मा ने दिया सफलता का मूलमंत्र, बोले- जरूरी है...

Chhattisgarh Sports Minister Tank Ram Verma: छत्तीसगढ़ के खेल मंत्री टंक राम वर्मा राज्य के खिलाड़ियों को सफलता का मूलमंत्र देते हुए कहा कि सफलता के लिए संघर्ष, त्याग और समर्पण की भावना बहुत जरुरी है।
03:00 PM Oct 10, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को खेल मंत्री टंक राम वर्मा ने दिया सफलता का मूलमंत्र  बोले  जरूरी है

Chhattisgarh Sports Minister Tank Ram Verma: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम कर रही हैं। इसके साथ ही साय सरकार प्रदेश के लोगों के जीवन को सवारने का भी काम कर रहे हैं। इसी के तहत प्रदेश की राजधानी रायपुर के जेआर दानी स्कूल में 24वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसके समापन समारोह में राज्य खेल मंत्री टंक राम वर्मा पहुंचे। समारोह को संबोधित करते हुए खेल मंत्री टंक राम वर्मा ने कहा कि सफलता के लिए संघर्ष, त्याग और समर्पण की भावना जरुरी है।

Advertisement

खेल मंत्री खिलाडियों को किया प्रेरित

खिलाडियों को प्रेरित करते हुए खेल मंत्री ने कहा कि बिना किसी कठिन परिश्रम के ऊंचाईयों तक पहुंचा नहीं जा सकता है। अगर हम महान लोगों का इतिहास देखें, तो उनके जीवन में संघर्ष, त्याग और समर्पण जुड़ा हुआ है। प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रतियोगिता एक शानदार मंच है। राज्य सरकार खेल प्रतिभा को बढ़ाने के लिए अलग-अलग योजनाएं चला रही है। सरकार की इच्छा है कि खिलाड़ी न केवल राज्य स्तर बल्कि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राज्य का नाम रौशन करें। राज्य की साय सरकार हर संभव कार्य कर रही है, जिससे प्रदेश के खिलाड़ियों को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करने के लिए भरपूर मौके मिले।

Advertisement

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ आएंगे 20 राज्यों के गोल्फर, 24 अक्टूबर से शुरू होगी National Golf Championship

Advertisement

रायपुर ने जीता ओवरऑल चैम्पियनशिप का खिताब

पिछले 4 दिनों से चल रहे इस खेल प्रतियोगिता में राज्य के सभी स्कूल से कुल 1790 खिलाड़ी और 300 कोच शामिल हुए। इस प्रतियोगिता में रायपुर संभाग ने ओवरऑल चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम किया। अलंकरण दिवस समारोह में सीएम विष्णुदेव साय ने कहा था कि राज्य के ऐसे खिलाड़ी जो ओलंपिक में गोल्ड मैडल विजेता होंगे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो