whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे, डिप्टी सीएम बोले- नक्सलियों का खात्मा करके रहेंगे

Chhattisgarh Vishnudev Sai Govt Completed 100 Days: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय की सरकार आज 100 दिन पूरे हो गए हैं। इस मौके पर प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने जांजगीर-चांपा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने नक्सलियों से निपटने पर बात की।
06:38 PM Mar 21, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे  डिप्टी सीएम बोले  नक्सलियों का खात्मा करके रहेंगे
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा

Chhattisgarh Vishnudev Sai Govt Completed 100 Days: छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेव साय सरकार को आज 100 दिन पूरे हो गए हैं। इन 100 दिनों के कार्यकाल में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा प्रदेश के विकास के लिए कई अहम और महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं। प्रदेश में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने जांजगीर-चांपा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सरकार द्वारा नक्सलियों से निपटने की तैयारी पर भी बात की।

हो कर रहेगा नक्सलियों का खात्मा 

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने नक्सल के मुद्दे पर उठे सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राज्य सरकार नक्सल मुद्दे पर तीन स्तर पर काम कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर नक्सली हमलों में भाजपा नेताओं की ही हत्या क्यों होती है? इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार नक्सलियों से निपटने के लिए तैयार है, बातचीत का रास्ता खुला है और सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। बस्तर क्षेत्र में नियद नेल्लानार योजना के तहत विकास के लिए कैम्प बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में पहले दिन किसी ने नामांकन नहीं भरा, चुनाव अधिकारी बोले- 6 दिन हैं अभी

चुनाव में भाजपा जीतेगी 11 में से 11 सीटें

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पहले से ही पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की ही जीत का परचम लहराने वाला है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी शिव डहरिया पर हमला करते हुए निष्क्रिय होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा शिव डहरिया साल 2009 के लोकसभा चुनाव में हारने के बाद जांजगीर-चांपा लोकसभा की मूड कर नहीं देखा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो