whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई

CM Sai congratulation Manu Bhaker And Sarabjot Singh: पेरिस ओलिंपिक 2024 के चौथे दिन भारत के खाते में एक और मेडल आ गया है। पहले ही ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी मनु भाकर ने अपने जोड़ीदार सरबजोत सिंह के साथ 10 मीटर मिक्स्ड एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता है।
05:49 PM Jul 30, 2024 IST | Deepti Sharma
पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई
cm sai congrats manu bhakar and sarabjot singh

CM Sai congratulation Manu Bhaker And Sarabjot Singh: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पेरिस ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत को हार्दिक शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्सड स्पर्धा में आप लोगों ने देश के लिए गौरव हासिल किया। इसके लिए आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। अपने संदेश में उन्होंने लिखा है कि सुश्री मनु पहली भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक ही ओलंपिक खेल में दो पदक हासिल किए हैं यह विशेष उपलब्धि है।

भारतीय जोड़ी मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने पेरिस ओलिंपिक में इतिहास रच दिया है। मनु और सरबजोत ने शूटिंग के 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता। भारत के शूटरों ने ली वोन्हो और ओह ये जिन की कोरियाई जोड़ी को हराया। इससे पहले रविवार को मनु भाकर महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद ओलिंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला निशानेबाज बनी थी, जबकि अब वह एक ही ओलिंपिक में दो मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बन गई हैं।

ये भी पढ़ें-  ‘छत्तीसगढ़ विकास की संभावनाओं का प्रदेश है’, कार्यक्रम में बोले डिप्टी सीएम अरुण साव

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो