whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CG: अटल उद्यान बनकर तैयार, सुबह-शाम वॉक के लिए वार्डवासियों को मिलेगा लाभ

Atal Garden In Jagdalpur: जगदलपुर नगर निगम के श्यामा मुख़र्जी वार्ड के लोगों के सेहत को ध्यान में रखते हुए अटल उद्यान का निर्माण पूरा हो गया हैं। इस पार्क के बनने से वार्डवासियों में खुशी की लहर है।
04:31 PM Oct 28, 2024 IST | Deepti Sharma
cg  अटल उद्यान बनकर तैयार  सुबह शाम वॉक के लिए वार्डवासियों को मिलेगा लाभ
atal garden in jagdalpur

Atal Garden In Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर नगर निगम के श्यामा मुख़र्जी वार्ड के लोगों के सेहत को ध्यान में रखते हुए अटल उद्यान का निर्माण पूरा हो गया हैं। रविवार को महापौर, पूर्व वन विकास के अध्यक्ष और भाजपा पार्षदों के अलावा वार्डवासियों ने उद्घाटन करवाया। लगभग 3 सालों से चल रहे पार्क का निर्माण आज पूरा हो गया है। इस पार्क के निर्माण के लिए विधायक निधि, महापौर निधि और पार्षद निधि से अटल उद्यान मिल सका है।

Advertisement

इस उद्यान में अब बच्चों के खेलने और वार्डवासियों को सुबह टहलने के लिए मिल सकेगा। श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में बने अटल उधान में काफी संख्या में वार्ड की महिलाओं शामिल हुई और संख बजाकर एक दूसरे को बधाई दी।

वार्ड में बने पार्क को लेकर वार्ड की महिलाएं काफी खुश नजर आई और कहा कि, अब उन्हें सेहत को बनाने के लिए बाहर जाना नही पड़ेगा, यह सुविधा वार्ड में उपलब्ध हो गई हैं। उन्होंने राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि, पूरे शहर का सबसे सुंदर वार्ड श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड कहलाएगा।

Advertisement

वार्डवासियों और पार्षद का सपना पूरा- महापौर

शहर की महापौर सफिरा साहू ने अटल उद्यान बनने को लेकर कहा कि, जो संकल्प वार्ड के लोगों और पार्षद ने लिया था वह पूरा हो गया है। बाकी भी अन्य वार्डो में ऐसे ही पार्क का निर्माण जल्द कराया जाएगा।

Advertisement

सभी के प्रयास से यह सपना हुआ पूरा- पार्षद

वार्ड पार्षद और प्रदेश प्रवक्ता संजय पांडे ने कहा कि, वार्ड की मंशा काफी सालों से थी कि, वार्ड में एक ऐसा पार्क बने जो लोगों के लिए सुकून देने का काम करेगा। लेकिन फंड के अभाव के चलते कार्य काफी दिनों तक लंबित था और आज सभी जनप्रतिनिधियों और वार्ड के सहयोग से वार्ड का सपना पूरा हुआ है।

ये भी पढ़ें-  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल से जशपुर को मिली बड़ी सौगात, जिले में रोड प्रोजेक्ट को करोड़ों रुपये की मंजूरी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो