whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

40 फीट ऊंचाई से बच्चा गिरा, मां-बाप की निकली चीखें; लाश देख हुए बेहोश, मॉल में पिता के हाथ से छूटा बच्चा

Child Slips From Father Hand Video Viral: शॉपिंग मॉल में घूमने गए एक शख्स के हाथ से छूटकर बच्चा नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। हादसे को जिसने भी देखा, उसका दिल दहल गया। हादसे का CCTV वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
02:06 PM Mar 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
40 फीट ऊंचाई से बच्चा गिरा  मां बाप की निकली चीखें  लाश देख हुए बेहोश  मॉल में पिता के हाथ से छूटा बच्चा
छत्तीसगढ़ के शॉपिंग मॉल में हुए हादसे के वीडियो स्नैपशॉट।

Child Slips From Father Hand: छत्तीसगढ़ के रायपुर में शॉपिंग मॉल में एक खौफनाक हादसा हुआ। तीसरी मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत हो गई। बच्चा एस्केलेटर से करीब 40 फीट की ऊंचाई से गिरा, लेकिन जैसे ही वह नीचे गिरा, मां-बाप की चीखें निकल गईं।

डॉक्टरों ने बच्चे को बचाने की खूब कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले वह दम तोड़ चुका था। मां-बाप ने अपने जिगर के टुकड़े की लाश देखी तो वे बेहोश हो गए। हादसा बच्चे के पिता के हाथ से स्लिप होने की वजह से हुआ था। एस्केलेटर पर चढ़ते हुए एक बच्चे को संभालने के चक्कर में दूसरा मासूम बच्चा पिता के हाथ से छूट गया।

मॉल की तीसरी मंजिल पर चढ़ रहे थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रायपुर के शॉपिंग मॉल में परिवार शॉपिंग करने आया। पिता दोनों बच्चों को लेकर एस्केलेटर पर चढ़ रहा था, लेकिन जैसे ही उसे अपने एक बच्चे का हाथ पकड़ा। उसकी गोद से दूसरा बच्चा छूट गया। वह मॉल की तीसरी मंजिल पर था, जहां ऊंचाई करीब 40 फीट थी। उसने बच्चे को लपकने की कोशिश की, लेकिन उसकी चीखें निकल गई।

हादसा देखकर मॉल में हड़कंप मच गया। मां-बाप भी चीखते चिल्लाते दौड़कर नीचे आए। लोगों ने बच्चे को संभाला, लेकिन वह होश में नहीं था। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: पेशाब पिलाया, जूते-चप्पल पहनाए, पेड़ से बांधकर पीटा; प्यार करने की खौफनाक सजा का वीडियो वायरल

पुलिस ने कब्जे में ली CCTV फुटेज

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मॉल में लगे CCTV चेक किए तो हादसे की फुटेज मिली। हादसा मंगलवार रात हुआ, लेकिन अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है, क्योंकि मृतक के मां-बाप अभी सदमे में हैं, लेकिन पुलिस अपने स्तर पर जांच करने में जुटी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो