whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुष्कर्मी बाप, तीन मासूम बेटियों संग करता था पाप, कोर्ट से आज मिली कर्मों की सजा

Court Punishment : छत्तीसगढ़ में एक दुष्कर्मी पिता के खिलाफ अदालत ने सख्त सजा सुनाई है। वह मासूम बच्चियों को हवस का शिकार बनाता है। करीब दो सालों तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ सजा का फैसला सुनाया।
08:27 PM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey
दुष्कर्मी बाप  तीन मासूम बेटियों संग करता था पाप  कोर्ट से आज मिली कर्मों की सजा
अदालत ने सुनाया फैसला।

Father Raped Daughters (वीरेंद्र गहवई) : छत्तीसगढ़ में अदालत ने बुधवार को एक पिता को अर्थदंड और आजीवन कारावास की सजा सुनाई। तीन मासूम बच्चियों के साथ रेप के मामले में पिता को दोषी ठहराया गया। यह घटना दो साल पहले बिसालपुर के चकरभाठा थाना क्षेत्र में घटी थी।

चकरभाठा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दुष्कर्मी पिता की तीन बेटियां हैं, जिनकी उम्र 3 साल 7 महीने, 4 साल 9 महीने और 6 साल 3 महीने है। तीनों बच्चियां अपने पिता के साथ रहती थीं। बच्चियां 8-10 दिनों तक आंगनबाड़ी केंद्र नहीं गईं तो इस पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने जानकारी ली तो पता चला कि बड़ी बच्ची के पैर में मोच है और वह डंडा लेकर चल रही है।

यह भी पढ़ें : 2 बच्चे फांसी पर लटकाए, मां ने खुद भी सुसाइड किया; छत्तीसगढ़ के कांकेर में दिल दहलाने वाली घटना

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने चाइल्ड लाइन को दी थी घटना की जानकारी

शक होने पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने 30 सितंबर 2022 को घर जाकर बच्ची से पूछा कि तुम्हें कौन मारता है, तब उसने बताया कि पिता तीनों बहनों के साथ गलत काम करता है। मारपीट में उसके पैर में सूजन आ गई। बच्ची की बात सुनकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने चाइल्ड लाइन को फोन कर घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : बेजुबान के साथ हैवानियत, पत्थर उठा-उठा कर मारे; ‘जल्लाद’ युवक की हरकत का वीडियो देख पुलिस भी भड़की

बच्चियों के बयान के आधार पर पकड़ा गया था पिता

बच्चियों के बयान लेकर पुलिस ने अरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्रथम एफटीएससी कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई, जहां आरोपी पिता को उम्रकैद और एक हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो