whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

निजी अंगों पर चोटें, काटने के निशान; 14 साल का लड़का बना हैवान, 3 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद हत्या

Girl Child Rape Murder: बच्ची को देखकर नीयत खराब हो गई और 14 साल का लड़के ने हवस बुझाने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। वह मां को खून से लथपथ हालत में और बेहोश मिली, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पर कार्रवाई की।
08:07 AM Mar 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
निजी अंगों पर चोटें  काटने के निशान  14 साल का लड़का बना हैवान  3 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद हत्या
बच्ची को बहलाकर साथ ले गया था लड़का।

Chhatisgarh Bilaspur Girl Child Rape Murder: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। आरोप 14 साल के बच्चे पर लगे हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के चाचा को भी सबूत मिटाने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में पकड़ा गया है।

बिलासपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने जानकारी दी कि आरोपी लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करके उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। उसके चाचा पर IPC की धाराओं और यौन अपराधों से जुड़े बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:शादी की खुशियां मातम में बदली, बिहार में ट्रैक्टर से टकराई बारातियों की कार, 3 बच्चों समेत 7 की मौके पर मौत

पड़ोसी ने शौचालय की तरफ ले जाते देखा

पुलिस अधिकारी उमेश कश्यप के अनुसार, बच्ची की मां की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। उसने आरोपी को रंगे हाथों वारदात अंजाम देते पकड़ा था। घटना बिलासपुर के सिरगिट्टी इलाके की है। शिकायत के अनुसार, बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसके पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे।

मां घर के कामों में व्यस्त थी। इस बीच वह बच्ची को लेने आई तो वह नहीं मिली। इधर उधर तलाश करने भी वह नहीं मिली। पड़ोसी ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाला लड़का हाथ पकड़कर उसे शौचालय की तरफ ले गया था। वह बेटी को लेने के लिए मौके पर पहुंची तो शौचालय का दरवाजा बंद मिला।

यह भी पढ़ें:जबरन फूल देना भी यौन उत्‍पीड़न! SC ने टीचर की हरकत को माना गलत, जानें फ‍िर क्‍यों कर द‍िया र‍िहा?

खून से लथपथ और बेहोश मिली बच्ची

पुलिस के अनुसार, महिला ने शौचालय का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वह अंदर से बंद था। काफी कशमकश के बाद लड़के ने दरवाजा खोला और वह महिला को धक्का देकर भाग गया। महिला ने देखा कि उसकी बेटी खून से लथपथ हालत में बेहोश थी। वह उसे उठाकर तुरंत अस्पताल ले गई, लेकिन ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो चुकी थी।

उसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची के निजी अंगों पर चोटें लगी थीं। उसके शरीर पर नाखून मारने और दांतों से काटने के निशान थे। आरोपी लड़के ने उसका मुंह भी दबा दिया था। दम घुटने की वह से वह बेहोश हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस ने लड़के को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद का अकाउंट हैक, अश्लील वीडियो अपलोड किए, स्पा और बॉडी मसाज कर रहीं लड़कियां

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो