whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahadev App Scam में कारोबारी की आत्महत्या से बढ़ा बवाल, भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग शुरू

Mahadev App Scam Businessman Suicide: महादेव ऐप स्कैम में फंसे कारोबारी के आत्महत्या करने के बाद से भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। अब इस मामले पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस शिव डहरिया का बयान सामने आया है।
05:57 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
mahadev app scam में कारोबारी की आत्महत्या से बढ़ा बवाल  भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग शुरू

Mahadev App Scam Businessman Suicide: देश में आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान किया जा रहा है। आज मध्य प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। वहीं छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के साथ ही लोकसभा चुनाव का समापन हो गया है। प्रदेश में चुनाव के संपन्न होने के बाद से भी कांग्रेस और भाजपा के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। प्रदेश में सोमवार को महादेव ऐप स्कैम में फंसे एक कारोबारी ने की आत्महत्या कर ली। अब इस मामले को भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। अब इस मामले पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस शिव डहरिया का बयान सामने आया है।

कारोबारी की आत्महत्या पर बवाल

पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने महादेव ऐप स्कैम में फंसे कारोबारी की आत्महत्या पर बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने ही महादेव ऐप के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सवाल करते हुए कहा कि अमित शाह महादेव ऐप को क्यों बंद नहीं कर रहे हैं। केंद्र-राज्य दोनों जगह ही सरकार की सरकार हैं फिर भी महादेव ऐप बंद नहीं किया जा रहा है, आखिर क्यों। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार का परफॉर्मेंस बहुत ही खराब है। इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सभी सीटों पर जीतेगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक हुए हादसे का शिकार, जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

कांग्रेस सरकार में फला फूला अवैध कारोबार 

बता दें कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने महादेव ऐप स्कैम मामले को लेकर कहा कि एंजसी द्वारा मामले की जांच हो रही है। इस दौरान डिप्टी सीएम ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महादेव ऐप स्कैल का अवैध कारोबार कांग्रेस सरकार के सरंक्षण में फला फूला।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो