18 लोगों की मौत, पिकअप 20 फीट गहरी खाई में गिरी; छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भीषण हादसा

Chhattisgarh Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप वाहन के खाई में पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं 10 से अधिक लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार सभी मजदूर तेंदूपत्ता संग्राहक थे।

featuredImage
कवर्धा में भीषण सड़क हादसा

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पिकअप में 40 लोग सवार थे। पिकअप में सवार सभी लोग तेंदूपत्ता तोड़कर सेमहरा गांव लौट रहे थे। इस दौरान अचानक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर बहापानी के पास पलट गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने लोगों को खाई से बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया।

हादसे के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने एक्स पर पोस्ट पर हादसे में हताहत हुए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने लिखा कि मेरी शोक संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं। जिन्होंने दुर्घटना में अपनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की मदद में जुटा है।

देखें हादसे की तस्वीरें

 

 

 

 

Open in App
Tags :