whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीजापुर के जंगल में 11 घंटे चली मुठभेड़, 12 नक्सली मारे गए, सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता

Naxal Encounter in Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में स्थित एक जंगल में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच आज मुठभेड़ हो गई। घटना में कम से कम 12 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।
06:27 PM May 10, 2024 IST | Gaurav Pandey
बीजापुर के जंगल में 11 घंटे चली मुठभेड़  12 नक्सली मारे गए  सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता
Representative Image

Naxal Encounter : छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर आई है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार यह मुठभेड़ जिले के गंगलूर पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले पिडिया जंगल में हुई। 11 घंटे चले इस एनकाउंटर में 12 नक्सली मारे गए हैं। पुलिस नक्सलियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मारे गए नक्सलियों की संख्या बढ़ सकती है। अभी तक कुल 12 शव बरामद किए जा चुके हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके में कॉम्बिंग सघन कर दी है और सर्चिंग लगातार जारी है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस एनकाउंटर को लेकर सुरक्षा बलों की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि मैं हमारे जवानों और वरिष्ठ अधिकारियों को शुभकामना देता हूं।

12 नक्सलियों के शव और हथियार हुए बरामद

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ की शुरुआत शुक्रवार सुबह 6 बजे हुई थी। सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि इलाके में बड़े नक्सल लीडर मौजूद हैं जिसके आधार पर अभियान की शुरुआत की गई थी। ऑपरेशन को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से मारे गए नक्सलियों के शव और हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं। सुरक्षा बलों ने कहा कि अभियान ऐसे ही जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग के साथ INDIA की बैठक; अब किसकी शिकायत करने पहुंचा विपक्ष?

ये भी पढ़ें:क पंच और ऑपोनेंट चित… Boxing की दुनिया के 5 सबसे खतरनाक KO फाइटर्स

ये भी पढ़ें: UK में काम पर न जाने की वार्निंग जारी, तेज रफ्तार से बढ़ रहे Norovirus के मामले

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो