whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Love Marriage की कोई गारंटी नहीं' लड़कियों को पंडित प्रदीप मिश्रा की सलाह, बोले- ज्यादा से ज्यादा बच्चे करें सनातनी

Pandit Pradeep Mishra Love Marriage Advised to Girls: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में फेमस कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने शिव महापुराण की कथा के बीच लड़कियों को शादी को लेकर एक खास सलाह दी।
02:49 PM Jun 01, 2024 IST | Pooja Mishra
 love marriage की कोई गारंटी नहीं  लड़कियों को पंडित प्रदीप मिश्रा की सलाह  बोले  ज्यादा से ज्यादा बच्चे करें सनातनी

Pandit Pradeep Mishra Love Marriage Advised to Girls: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में फेमस कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा शिव महापुराण की कथा चल रही है। पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण की कथा सुनने के लिए लाखों लोगों की भीड़ पहुंची। शिव महापुराण की कथा के दौरान ही शुक्रवार को पंडित प्रदीप मिश्रा ने लड़कियों को शादी को लेकर एक खास सलाह दी। उन्होंने लड़कियों को लव मैरिज न करने की सलाह दी अब इन लड़कों के साथ 100 साल की जिंदगी नहीं जी सकती हैं।

'लव मैरिज की कोई गारंटी नहीं'

पंडित प्रदीप मिश्रा ने लड़कियों को लव मैरिज न करने की सलाह देते हुए कहा कि लड़कियों को लव मैरिज के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि बेटियां स्कूल, कॉलेज, ट्यूशन जाएंगी, वहां आपको 100 तरह के अलग-अलग लड़के मिलेंगे। इन 100 लड़कों के साथ आप अपनी 100 साल की जिंदगी नहीं गुजार सकती हैं। अगर आपके पापा-मम्मी आपके लिए जीवन साथी ढूंढकर लाएंगे, तो आप उसके साथ अपनी 100 साल तक की जिंदगी को जी सकेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लड़कियों को हमेशा अरेंज मैरिज ही करनी चाहिए। क्योंकि लव मैरिज की कोई गारंटी नहीं होती है।

यह भी पढे़ं: चिंतन शिविर का दूसरा दिन: CM साय को G20 के शेरपा ने समझायी विकास की स्ट्रेटजी

'ज्यादा से ज्यादा बच्चे करें सनातनी'

इसके साथ ही कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने सनातनियों को ज्यादा बच्चे पैदा करने की भी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सनातनियों को कम से कम 4 बच्चें पैदा करने चाहिए। इसमें दो अपने लिए और दो राष्ट्र के लिए होने चाहिए। इसको लेकर जब कानून आएगा तब देखेंगे। इसके साथ उन्होंने राजनीति में धर्म के उपयोग को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि धर्म में राजनीति और राजनीति धर्म में सदियों से चलता आया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ता के सिंहासन में उसे बैठना चाहिए जो युवाओं को रोजगार दे और धर्म को भी आगे बढ़ाने का काम करें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो