whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मतदान ड्यूटी के बाद जवानों को सरप्राइज, SP ने सर्व की सब्जी तो एडिशनल एसपी ने खिलाए गुलाबजामुन

Special Surprise To Indian Soldiers in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में मतदान ड्यूटी के बाद कोंडागांव और नारायणपुर के जवानों को जिला प्रशासन की तरफ से एक खास सरप्राइज दिया गया।
04:57 PM May 08, 2024 IST | Pooja Mishra
मतदान ड्यूटी के बाद जवानों को सरप्राइज  sp ने सर्व की सब्जी तो एडिशनल एसपी ने खिलाए गुलाबजामुन

Special Surprise To Indian Soldiers in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में 7 मई को लोकसभा चुनाव का तीसरा और अंतिम चरण शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया है। पूरे प्रदेश में बिना किसी अड़चन के मतदान की प्रक्रिया पूरी हुई। इस प्रोसेस के दौरान भारतीय जवानों ने पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी की। इन सभी जवानों ने मतदान दल के सदस्य और EVM के स्ट्रांग रूम तक जाने तक ड्यूटी पर तैनात रहे। ऐसे में कोंडागांव और नारायणपुर के जवानों को जिला प्रशासन की तरफ से एक खास सरप्राइज दिया गया।

जवानों को दिया खास सरप्राइज

एसपी जीपीएम भावना गुप्ता और एडीशनल एसपी ओम चंदेल समेत जिले के बाकी मतदान अधिकारियों ने ड्यूटी के बाद इन जवानों को रिसीव किया। इसके बाद इन जवानों का शानदार तरीके से स्वागत किया गया। इसके बाद उनके लिए बुफे का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी भावना गुप्ता जवानों को सब्जी सर्व करती दिखीं। वहीं एडीशनल एसपी ओम चंदेल ने जवानों को गुलाबजामुन खिलाया। अधिकारियों के इस व्यवहार और भोजन व्यवस्था ने जवानों के थके चेहरे पर रोनक लाने का काम किया है। इस दौरान एसपी ने खाना खाते हुए जवानों से उनकी ट्रेनिंग और नक्सल क्षेत्र में उनके काम करने के अनुभव के किस्से सुने।

यह भी पढ़ें: क्या बैतूल में फिर से होगी वोटिंग? 4 पोलिंग बूथों के EVM मशीन आग में डैमेज

वापस यूनिट पहुंचे जवान

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब ये सभी जवान नक्सल ऑपरेशन के लिए अपनी मूल यूनिट्स में वापस चले गए। इन जवानों को पहले भी पहले और दूसरे चरण चुनाव मतदान के दौरान नक्सल क्षेत्र में तैनात किया गया था। इसके अलावा ये जवान नक्सल ऑपरेशन में भी शामिल थे। लगभग सभी जवान डीआरजी या बस्तर फाइटर के हैं, इनमें महिला सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो