whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'मेरे 1500 रुपये राशन पर खर्च कर दिए...' ईंट से पीट-पीट कर 60 साल की मां को मारा डाला

Son Brutality Killed Mother For Rs 1500 in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बेटे ने 1500 रुपये वापस देने पर अपनी मां को ईट से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और जंगल में छिप गया।
11:27 AM May 31, 2024 IST | Pooja Mishra
 मेरे 1500 रुपये राशन पर खर्च कर दिए     ईंट से पीट पीट कर 60 साल की मां को मारा डाला

Son Brutality Killed Mother For Rs 1500 in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से मां-बेटे प्यार भरे रिश्ते को कंलकित करने वाला मामला सामने आया है। एक मां की ममता पर 1500 रुपये का वजन भारी पड़ गया। दरअसल यहां एक बेटे ने सिर्फ 1500 रुपये के लिए अपनी मां को ईंट से मार-मार कर मौत के घाट उतार दिया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने कुछ घंटों की तलाश के बाद आरोपी बेटे को धर दबोचा।

Advertisement

मां को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

यह मामला बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र के पटैता ग्राम पंचायत का है। आरोपी बेटे की पहचान प्रेम यादव उर्फ सलसलहा यादव के रूप में हुई है। कोटा थाना की पुलिस ने बताया कि 29 मई को उन्हें जानकारी मिली कि पटैता ग्राम पंचायत के कोरीपारा में एक महिला की खून से लथपथ लाश मिली है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शुरुआती जांच में परिजनों से पता चला कि महिला के बेटे ने ही अपनी मां को इतनी बेरहमी से मौत के घाट उतारा है। मृतक महिला की पहचान कुंती बाई (60) के रूप में हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘भीषण गर्मी के भीच सुरक्षित रहें, सतर्क रहें, अपना और अपनों ख्याल रखें’ छत्तीसगढ़ CM साय का जनता को खास मैसेज

मां ने राशन पर खर्च कर दिए 1500 रुपये

महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी सलसलहा यादव अपनी मां की हत्या करने के बाद जंगल की तरफ भाग गया। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने जंगल को चारों तरफ घेर लिया और लगातार 2 घंटे तक खोजबीन अभियान चलाया। इसके बाद से पुलिस ने पटैता-कोरी जंगल से अरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने मां कुंती बाई से अपने 1500 रुपये मांगे थे। इस पर मां ने कहा कि पैसे राशन खरीदने में खर्च हो गए। मां का यह जवाब सुनते ही बेटा आग बबूला हो गया और पैसे न देने पर ईट से मां को मारने लगा। बेटा का गुस्सा इतना तेज था कि उनसे ईट से मार-मार मां की जान की ले ली। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो