whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ग्लेन मैक्सवेल की जगह ऑस्ट्रेलिया में धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री, 300 दिन बाद मिला मौका

12:47 PM Aug 29, 2023 IST | Arpit Pandey
ग्लेन मैक्सवेल की जगह ऑस्ट्रेलिया में धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री  300 दिन बाद मिला मौका
australia cricket

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को जल्द ही दक्षिण अफ्रीका के साथ टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है। टीम का ऐलान भी हो गया है, लेकिन अब तक चार खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। हाल ही में टीम के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल भी चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए। ऐसे में उनकी जगह कंगारू टीम में 300 दिनों बाद एक और धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री हुई है।

मैक्सवेल की जगह मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल की जगह मैथ्यू वेड को टीम में शामिल किया है। बता दें कि वेड करीब एक साल बाद टीम में वापस आए हैं। उन्होंने आखिरी बार टी-20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ अपना अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। घरेलू क्रिकेट मे वह शानदार प्रदर्शन कर रहे थे, ऐसे में उन्हें मैक्सवेल की जगह टीम में शामिल किया गया है। मेथ्यू वेड को भारत के साथ होने वाली वनडे सीरीज में भी टीम में मौका दिया जाएगा। इसके संकेत ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने दिए हैं।

बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल को दक्षिण अफ्रीका के डरबन में प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई थी। जांच में उनकी चोट गंभीर पाई गई थी। जिसके चलते उन्हें टी-20 सीरीज से बाहर किया गया था। मैक्सवेल को एड़ी में चोट लगी है। ऐसे में अब उनकी वापसी कब तक होगी, यह कहना मुश्किल है।

चार खिलाड़ी हो चुके हैं चोटिल

ऑस्ट्रेलिया इस वक्त चोटों से जूझ रहा है। दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए चुने गए चार खिलाड़ी अब तक चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं। ग्लेन मैक्सवेल से पहले स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस और मिचेल स्टॉर्क भी चोटिल होकर टीम से बाहर हो चुके हैं।

ये भी देखें: Asia Cup से पहले SKY ने किया ऐलान, बदले अंदाज़ में खेलने का दावा, ODI को बनाएंगे T20!

(mypatraining.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो