whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CPL 2023: वेस्टइंडीज में धमाल मचाने को तैयार ये 2 पाकिस्तानी बल्लेबाज, इस टीम ने किया साइन

04:21 PM Jul 14, 2023 IST | Bhoopendra Rai
cpl 2023  वेस्टइंडीज में धमाल मचाने को तैयार ये 2 पाकिस्तानी बल्लेबाज  इस टीम ने किया साइन
CPL 2023 Sam Ayub

CPL 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 2 युवा खिलाड़ी अब वेस्टइंडीज में धमाल मचाने को तैयार हैं। इन खिलाड़ियों को नाम सैम अयूब और मोहम्मद हैरिस है, जो अब 17 अगस्त से शुरू होने वाली कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलेंगे। इन दोंनों विस्फोटक बल्लेबाजों को गयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम ने साइन किया है। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पाकिस्तान सुपर लीग में तूफानी बैटिंग करते हुए सुर्खियां बटोरी थीं।

कौन हैं सैम अयूब

सैम अयूब बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं। उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग के 12 मैचों में 165.53 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट के साथ 341 रन बनाए थे। इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक निकले थे। डोमेस्टिक क्रिकेट में भी इस खिलाड़ी ने बढ़िया प्रदर्शन किया था। लिहाजा उन्हें इसी साल मार्च में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की नेशनल टीम में चयन किया गया था। जहां उन्होंने तीन मैचों में टीम के लिए ओपन किया था और इस दौरान 66 रन बनाए थे।

कौन हैं मोहम्मद हैरिस

मोहम्मद हैरिस की अगर बात करें तो यह खिलाड़ी भी अक्रामक बैटिंग से पहचान रखता है। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने इसकी एक बानगी पेश की थी और कुछ बेहतरीन पारियां खेली थीं। वो एसीसी मेंस एमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान शाहीन्स की कप्तानी करते हुए भी नजर आएंगे।

कैरिबयन प्रीमियर लीग की टीमें

जमैका तलावास
सेंट लूसिया किंग्स
ट्रिनबागो नाइट राइडर्स
सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स
बारबाडोस रॉयल्स
गयाना अमेजन वॉरियर्स

17 अगस्त से 24 सितंबर तक होगा सीपीएल का आयोजन

वेस्टइंडीज की फेमस टी20 लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन 17 अगस्त से होगा। पहला मुकाबला सेंट लूसिया किंग्स और जमैका तलावास के बीच खेला जाएगा, जबकि फाइनल मुकाबला 24 सितंबर को खेला जाएगा।

(saltchamberinc.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो