whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Cricket Match में आउट हुआ तो बैट्समैन को आया गुस्सा; फिर जो हुआ Video में देखें

08:42 PM Aug 26, 2023 IST | Balraj Singh
cricket match में आउट हुआ तो बैट्समैन को आया गुस्सा  फिर जो हुआ video में देखें

नई दिल्ली: जिंदगी में बहुत सारी घटनाएं ऐसी होती है, जिनमें हम करना कुछ और चाहते हैं और हो कुछ और ही जाता है। हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक बैट्समैन ने गुस्से में आकर बैट को हवा में उछाला और उसके बाद वह उसके अपने ही साथी के लिए खतरनाक साबित हुआ। अब लोग कमेंट कर रहे हैं कि रन आउट होने से ज्यादा बुरा कुछ नहीं होता। कुछ ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम…

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर Movie And Cric नामक हैंडलर पर 25 अगस्त की रात एक वीडियो शेयर किया गया है। हालांकि यह नहीं पता कि यह वीडियो कहां किस मैच का है, लेकिन ह बड़ा ही दिलचस्प। इसमें शॉट खेलने के बाद बैट्समैन रन लेने के लिए कोशिश करते दिख रहे हैं। संयोग से वो रन पूरा नहीं कर पाते और क्रीज पर वापस लौटना पड़ता है। इसी कोशिश में एक बैट्समैन रन आउट हो जाता है।

<

>

इसके बाद उसे गुस्सा आया तो पवेलियन वापस लौटते वक्त उसने अपने बैट को फैंक मारा। उसके हाथ से छूटा बैट उसके अपने ही साथी खिलाड़ी के जबड़े पर जा लगा। हालांकि यह बात भी एकदम शीशे की तरह साफ है कि वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता था। यह सब तो एक दुर्योग की वजह से हुआ है।

(www.patchhawaii.org)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो