whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फैंस स्टेडियम में चिल्ला रहे थे वॉर्नर...वॉर्नर, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पीछे घूमा और बन गया 'पुष्पा'

डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अल्लू अर्जुन की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं।
06:35 PM Oct 26, 2023 IST | News24 हिंदी
फैंस स्टेडियम में चिल्ला रहे थे वॉर्नर   वॉर्नर  ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पीछे घूमा और बन गया  पुष्पा
David Warner (ICC/X)

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 का 24वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच दिल्ली में खेला गया। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में डेविड वॉर्नर ‘पुष्पा’ मूवी के एक्टर अल्लू अर्जुन की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, क्षेत्ररक्षण के दौरान जब वॉर्नर मैदान में तैनात थे तब दर्शकदीर्घा से फैंस जोर-जोर से उनका नाम पुकार रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और ‘पुष्पा’ के स्टाइल में पीछे घूमते हुए उन्हें खुश होने का मौका दे दिया।

नीदरलैंड के खिलाफ जमकर चला वॉर्नर का बल्ला:

नीदरलैंड के खिलाफ पारी का आगाज करते हुए डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने वनडे करियर का 22वां शतक जड़ने में कामयाब रहे। उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ कुल 93 गेंदों का सामना किया। इस बीच 111.82 की स्ट्रीक रेट से 104 रन बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके एवं तीन बेहतरीन छक्के निकले।

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम लखनऊ पहुंची, पारंपरिक अंदाज में हुआ भव्य स्वागत, BCCI ने शेयर किया VIDEO 

ऑस्ट्रेलिया को मिली बड़ी जीत:

दिल्ली में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 399 रन बनाने में कामयाब हुई थी। टीम के लिए डेविड वॉर्नर (104) और ग्लेन मैक्सवेल (106) ने शतक जड़ा। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा स्टीव स्मिथ (71) और मार्नस लाबुशेन (62) अर्धशतक जड़ने में कामयाब रहे।

वहीं 400 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए नीदरलैंड की टीम 21 ओवरों में महज 90 पर ढेर हो गई। इस प्रकार कंगारू टीम को इस मुकाबले में 309 रन से बड़ी जीत मिली। मैच के दौरान नीदरलैंड की तरफ से सर्वोच्च स्कोरर सलामी बल्लेबाज विक्रमजीत सिंह रहे। उन्होंने पारी का आगाज करते हुए कुल 25 गेंदों का सामना किया। इस बीच 25 रन का योगदान देने में कामयाब रहे।

(Diazepam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो