whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya ने शुरू किया हार्ड वर्कआउट, जल्द हो सकती है टीम में वापसी!

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में पांड्या वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं।
04:13 PM Dec 07, 2023 IST | Vishal Pundir
hardik pandya ने शुरू किया हार्ड वर्कआउट  जल्द हो सकती है टीम में वापसी
Image Credit: News 24

Hardik Pandya: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से वे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। पांड्या को विश्व कप के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी। उसके बाद से वो टीम में वापसी नहीं कर पाए। विश्व कप के बाद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के साथ टी20 सीरीज खेली, इस सीरीज में भी हार्दिक पांड्या की वापसी नहीं हो पाई थी।

अब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर है यहां टीम इंडिया को तीनों फॉर्मेट की सीरीज खेलनी है। इस दौरे से भी हार्दिक पांड्या बाहर है। अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब तक हार्दिक की टीम में वापसी होगी। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या अब टीम में वापसी की तैयारियों में जुट गए हैं। अब जनवरी 2024 में अफ्गानिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में हार्दिक की वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- ‘फ‍िक्सर-फ‍िक्सर बुला रहे थे मुझे’, आखिर श्रीसंत ने बताई पूरी बात, गंभीर का भी आया जवाब

हार्दिक ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो

बीसीसीआई और एनसीए ने हार्दिक पांड्या के लिए 18 हफ्तों का खास प्लान बनाया है। जिसके बाद अब रोजाना हार्दिक का चोट का आंकलन किया जा रहा है। अब खुद हार्दिक पांड्या ने अपने वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो में हार्दिक अलग-अलग तरह का वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब तक हार्दिक का 18 हफ्तों का प्लान खत्म नहीं हो जाता है। तब तक उनकी टीम में वापसी मुश्किल है। हार्दिक की गैरमौजूदगी में टी20 टीम का कप्तान सूर्यकुमार यादव को टी20 सीरीज में टीम की कमान सौंपी गई है।

साउथ अफ्रीका दौरे पर पहले खेली जाएगी टी20 सीरीज

बता दें, साउथ अफ्रीका दौरे पर दोनों टीमों के बीच पहले टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए एक बार फिर सूर्यकुमार यादव को कप्तानी मिली है। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में भी सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया था।

इस सीरीज को भारतीय टीम 4-1 से अपने नाम किया था। इस सीरीज में टीम इंडिया युवा खिलाड़ियों के साथ खेली थी। अब एक बार फिर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम को युवा खिलाड़ियों से काफी उम्मीद होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो