खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

World Cup 2023: हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से बाहर! BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

ODI World Cup 2023: वनडे विश्व कप में भारतीय टीम को हार्दिक पांड्या के रूप में एक बड़ा झटका लगा है। अगले मैच से पांड्या बाहर हो गए हैं।
12:36 PM Oct 20, 2023 IST | News24 हिंदी
Image Credit: Social Media
Advertisement

ODI World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से टीम के स्टार ऑलराउंडर और उपकप्तान हार्दिक पांड्या चोट के चलते बाहर हो गए हैं। अब हार्दिक पांड्या ट्रीटमेंट के लिए एनसीए जाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए हार्दिक को चोट लग गई थी, जिसके बाद उनको ओवर को बीच में छोड़कर मैदान से बाहर जाना पड़ा था। अब टीम के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है।

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ हुए थे चोटिल

19 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी ने करते हुए जब पैर से बॉल को रोकने की कोशिश की थी तब उनको ऐडी में चोट लग गई थी। जिसके बाद मेडिकल स्टाफ ने मैदान पर ही उनको थोड़ ट्रीटमेंट दिया लेकिन उससे बात नहीं बना पाई। जिसके बाद हार्दिक को मैदान से बाहर जाना पड़ा। मैच के दौरान पांड्या को ड्रेसिंग रूम में बैठे देखा गया था उनको देखकर लग रहा था कि, वो बल्लेबाजी करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: शुभमन गिल ने कॉलर पर क्यों लगाया था सोने का सिक्का, हैरान करने वाली वजह आई सामने

Advertisement

बीसीसीआई की तरफ मीडिया एडवाइजरी जारी करते हुए कहा गया कि, “टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर क्षेत्ररक्षण करते समय बाएं टखने में चोट लग गई। ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है। वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे। वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेगा।”

भारत के लिए बड़ा झटका

विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से हार्दिक पांड्या का बाहर हो जाना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है। हार्दिक काफी शानदार फॉर्म में है और टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से ही शानदार प्रदर्शन करते है। न्यूजीलैंड से विश्व कप में हमेशा से ही टीम इंडिया को कड़ी टक्कर मिलती है। ऐसे में टीम के स्टार ऑलराउंडर का बाहर हो जाना टीम के लिए अच्छा संकेत नहीं है। अब फैंस जल्द से जल्द पांड्या के ठीक होने की कामना कर रहें हैं। ताकि वो जल्द से जल्द टीम में वापसी कर सकें।

(Valium)

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIND vs NZODI World Cup 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement