whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार हुए केएस भरत, स्पिन के खिलाफ दिखाया दम, देखें वीडियो

07:49 PM Feb 28, 2023 IST | Pushpendra Sharma
ind vs aus  तीसरे टेस्ट में विकेटकीपिंग के लिए तैयार हुए केएस भरत  स्पिन के खिलाफ दिखाया दम  देखें वीडियो
IND vs AUS KS Bharat

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर केएस भरत तीसरे टेस्ट के लिए तैयार हैं। हालांकि बुधवार से इंदौर में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन भरत की जगह लगभग पक्की मानी जा रही है। सोमवार को उन्होंने इंदौर में प्रैक्टि्स के दौरान अपनी विकेटकीपिंग की ताकत दिखाई।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने उनकी प्रैक्टि्स का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे स्पिन आक्रमण के खिलाफ विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं। भरत के लिए कुछ हर्डल भी बनाए गए जिसमें से गेंद डाली गई तो उन्होंने चालाकी से इसे पकड़ने की कोशिश की। टेस्ट में विकेटकीपर का प्रजेंस ऑफ माइंड और इंटेलीजेंस जरूरी है। ऐसे में टीम इंडिया केएस भरत की परफॉर्मेंस को लेकर काफी संजीदा है। हालांकि अब तक वे विकेटकीपिंग में असरदार साबित हुए हैं, लेकिन टीम इंडिया रिस्क लेने के मूड में नहीं है। हाल ही भरत ने ये भी खुलासा किया था कि कप्तान रोहित शर्मा ने उन पर भरोसा जताते हुए डीआरएस लेने की आजादी दी थी। देखना होगा कि केएस भरत तीसरे टेस्ट में जगह बना पाने में कामयाब होते हैं या नहीं।

केएल राहुल पर सस्पेंस बरकरार

फिलहाल केएल राहुल पर भी सस्पेंस बरकरार है। शुभमन गिल या केएल राहुल के बीच की डिबेट बनी हुई है। केएल राहुल खराब फॉर्म के चलते आलोचकों के निशाने पर हैं, लेकिन कप्तान रोहित के साथ कोच राहुल द्रविड़ ने भी उनका समर्थन किया है। ऐसे में उन्हें अपनी परफॉर्मेंस दिखाने का एक और मौका दिया जा सकता है।

(Valium)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो