खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs AUS: LBW पर भड़का विराट कोहली का गुस्सा, अंपायर नितिन मेनन से शिकायत कर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

05:05 PM Feb 18, 2023 IST | Pushpendra Sharma
IND vs AUS Virat Kohli Nitin Menon
Advertisement

नई दिल्ली: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली विवादास्पद तरीके से आउट हो गए। दरअसल, एक छोर से विकेट गिरने के बाद कोहली भारतीय पारी को संभालने की कोशिश में जुटे थे, लेकिन 50वें ओवर में 44 रन बनाकर खेल रहे कोहली अंपायर के विवादास्पद डिसिजन के चलते एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिए गए। मैथ्यू कुहनेमैन ने कोहली को तीसरी गेंद पर आउट किया। हालांकि डीआरएस में नजर आया कि बॉल बैट और पैड दोनों से एक साथ टकराई थी। ऐसे में कोहली अपने विकेट पर काफी नाराज नजर आए।

Advertisement

फील्डिंग के दौरान अंपायर नितिन मेनन से की बात

भारतीय टीम के ऑलआउट होने के बाद भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ। कोहली जब फील्डिंग के लिए आए तो वह अंपायर नितिन मेनन से बातचीत करने पहुंच गए। वह उनसे अपने विकेट को लेकर शिकायत करते भी नजर आए। कोहली का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विराट के इस विकेट पर फैंस का गुस्सा भी फूट पड़ा है। ट्विटर पर यूजर्स ने अंपायर नितिन मेनन की क्लास लगा दी है। यूजर्स का कहना है कि अंपायर को कोहली को आउट देने की इतनी भी क्या जल्दी थी।

और पढ़िएIND vs AUS: दिग्गज कंगारू बल्लेबाज दिल्ली टेस्ट से बाहर, सिराज की बाउंसर ने किया था चोटिल

Advertisement

262 रनों पर आउट हुई टीम इंडिया

मैच की बात करें तो टीम इंडिया पहली पारी में 263 रनों के जवाब में 262 रनों पर आउट हो गई। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 6 ओवर के अंदर एक विकेट चटका डाला है। रवींद्र जडेजा ने 6 रन पर उस्मान ख्वाजा को पवेलियन भेज दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने 9 ओवर में एक विकेट खोकर 46 रन बना लिए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(tokyosmyrna)

Advertisement
Tags :
2022 best innings virat kohliaus vs indInd Vs AusIND vs AUS 2nd TestIND vs AUS TestNitin Menonvirat kohliVirat Kohli lbw
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement