whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: कुलदीप यादव ने बल्ले के बाद गेंद से बरपाया कहर, शुभमन गिल ने पकड़ा शानदार कैच, देखें वीडियो

07:19 PM Dec 15, 2022 IST | Pushpendra Sharma
ind vs ban  कुलदीप यादव ने बल्ले के बाद गेंद से बरपाया कहर  शुभमन गिल ने पकड़ा शानदार कैच  देखें वीडियो
ind vs ban 1st test kuldeep yadav nurul hasan shubman gill

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से चकित कर दिया। कुलदीप ने पहले बल्लेबाजी में कहर बरपाया। उन्होंने 114 गेंदों में 5 चौके ठोक 40 रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाजी में गदर काट डाला।

कुलदीप ने नुरुल हसन का किया शिकार 

टीम इंडिया के 404 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम को कुलदीप ने घुटनों पर ला दिया। कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी मैजिकल बॉल से बांग्लादेश के बल्लेबाजों को दंग कर दिया। उन्होंने 10 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट चटका डाले। इस दौरान उन्होंने विकेटकीपर नुरुल हसन का इस तरह शिकार किया कि वे कुलदीप की गेंद को समझ ही नहीं पाए।

और पढ़िए – IND vs BAN: Siraj ने फेंकी कमाल की गेंद…उड़ा डालीं Litton Das की गिल्लियां, देखें

बॉल को समझ ही नहीं पाए नुरुल 

ये नजारा 33वें ओवर में देखने को मिला। सातवें नंबर पर उतरे विकेटकीपर नुरुल हसन 16 रन बनाकर खेल रहे थे। कुलदीप इससे पहले शाकिब अल हसन का शिकार कर चुके थे। जैसे ही कुलदीप ने इस ओवर की पहली गेंद डाली, ये गेंद टप्पा पड़कर टर्न हो गई। नुरुल ने इसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनके बल्ले का ऊपरी किनारा लेते हुए शॉर्ट लेग की ओर उड़ गई।

और पढ़िए – BBL 2022: Russell ने खड़े-खड़े ठोक डाला पावरफुल छक्का, गेंद को जमीने से खोदकर ‘आसमान’ में भेजा, देखें

शुभमन गिल ने पकड़ा शानदार कैच

यहां खड़े फील्डर शुभमन गिल ने तुरंत फुर्ती दिखाई और शानदार कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन की ओर रवाना कर दिया। कुलदीप ने अपनी शानदार गेंदबाजी से प्रभावित किया। उन्होंने मुस्तफिकुर रहीम को 28, कप्तान शाकिब अल हसन को 3, नुरुल हसन को 16 और ताइजुल इस्लाम को डक पर पवेलियन भेजा। बांग्लादेश ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन बना लिए हैं और वह 271 रन पीछे चल रही है। देखना दिलचस्प होगा कि तीसरे दिन मैच क्या रुख लेता है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(golfland.com)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो