चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs BAN: विराट-धवन-केएल हुए फेल, श्रेयस अय्यर ने मचा दिया तूफान, देखें वीडियो

06:14 PM Dec 07, 2022 IST | Pushpendra Sharma
IND vs BAN shreyas iyer
Advertisement

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत का टॉप ऑर्डर एक बार फिर बुरी तरह फेल हुआ। बांग्लादेश के 271 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजों के क्रीज पर आते ही पसीने छूटने लग गए।

Advertisement

श्रेयस अय्यर ने उठाई जिम्मेदारी 

दूसरे ही ओवर में ओपनिंग करने उतरे विराट कोहली को इबादत हुसैन ने बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। इसके बाद तीसरे ओवर में शिखर धवन भी 8 रन बनाकर चलते बने। चौथे नंबर पर उतरे वाशिंगटन सुंदर 11 और विकेटकीपर केएल राहुल 14 रन बनाकर आउट हो गए। भारत के 4 विकेट महज 65 रन पर पवेलियन लौट गए। संकट में चल रही टीम इंडिया को अब अच्छी पार्टनरशिप की जरूरत थी। ऐसे में श्रेयस अय्यर ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी उठाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हैरान कर दिया।

और पढ़िएIND vs BAN: ‘मैं थोड़ा हैरान था, विराट कोहली ने पहले…’ टीम इंडिया के निर्णय पर दिग्गज खिलाड़ी ने उठाए सवाल

Advertisement

आते ही मचा दिया तूफान

श्रेयस ने आते ही अपने इरादे जताने शुरू कर दिए थे। उन्होंने खुद को दबाव से दूर रखा और आते ही चौका जड़ अपने इरादे जता दिए। चौथे ओवर में चौका जड़ उन्होंने अपना खाता खोला। इसके बाद आठवें ओवर में नसूम की आखिरी गेंद पर श्रेयस ने दो कदम आगे बढ़ाकर लॉन्ग ऑन की बाउंड्री पर करारा छक्का ठोक डाला। ये इतना शार्प छक्का था कि गेंदबाज बस देखता ही रह गया। इसके बाद श्रेयस ने वाशिंगटन सुंदर के साथ साझेदारी जमाई। उनके आउट होने के बाद श्रेयस ने अक्षर पटेल के साथ पार्टनरशिप की। श्रेयस ने 69 गेंदों में 4 चौके-एक छक्का ठोक हाफ सेंचुरी ठोक डाली। ये उनके वनडे करियर की 14वीं हाफ सेंचुरी थी।

और पढ़िए AUS vs WI: दूसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही ऑस्ट्रेलिया, टीम में हुआ ये बड़ा बदलाव

82 रन बनाकर हुए आउट 

श्रेयस अय्यर ने 102 गेंदों में 6 चौके-3 छक्के जड़कर 82 रन की शानदार पारी खेली। उन्हें 35वें ओवर में मेहदी हसन ने आफिफ हुसैन के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेजा। श्रेयस ने पांचवें विकेट के लिए 107 रन की पारी खेली। वे जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 172 रन हो चुका था। श्रेयस ने अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया को जीत के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
axar patelBAN vs INDIND vs BANIND vs BAN 2nd ODIIND vs BAN ODIKL rahulshikhar dhawanshreyas iyervirat kohliwashington sundar
Advertisement
Advertisement