चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: सदमे में हूं- निराश और आहत हूं...सेमीफाइनल में करारी हार के बाद हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान

10:40 PM Nov 10, 2022 IST | Pushpendra Sharma
T20 World Cup 2022 Semi Final IND vs ENG Hardik Pandya
Advertisement

नई दिल्ली: ICC T20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से 10 विकेट की हार के बाद करोड़ों फैंस का दिल टूट गया। इस हार के बाद तूफानी बल्लेबाजी करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी आहत हो गए। पांड्या ने अपने दिल की बात बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Advertisement

आहत हूं…

Hardik Pandya ट्वीट कर कहा- सदमे में हूं। निराश हूं और आहत हूं… हम सभी के लिए इसे हार को लेना मुश्किल है। अपनी टीम के साथियों के लिए हार्दिक पांड्या ने कहा- हमने जो बॉन्ड बनाया है, उसका मैंने आनंद लिया है। हम हर कदम पर एक-दूसरे के लिए लड़े। हमारे सहयोगी स्टाफ़ को उनके अंतहीन समर्पण और महीनों की कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद।

अभी पढ़ें T20 world cup 2022 Final: मेलबर्न से आई बुरी खबर, टूट सकता है करोड़ों फैंस का दिल, ये है बड़ी वजह

 

Advertisement

हम लड़ते रहेंगे

हार्दिक ने फैंस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “हमारे प्रशंसकों के लिए जिन्होंने हर जगह हमारा समर्थन किया, हम हमेशा आभारी हैं। यह इस तरह होने का मतलब नहीं है, लेकिन हम लड़ते रहेंगे।” हार्दिक पांड्या ने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने छह मैचों की पांच पारियों में 25.60 की औसत से 128 रन बनाए।

 

वर्ल्ड कप में चटकाए 8 विकेट 

इसमें वह अर्धशतक भी शामिल है जो उन्होंने सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ लगाया। पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ 33 गेंदों में 4 चौके-5 छक्के ठोक 63 रन की आतिशी पारी खेली। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंद के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों में से एक थे। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में आठ विकेट चटकाए। वह तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (10 विकेट) के बाद टीम के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: 30 साल बाद पाकिस्तान के पास इतिहास दोहराने का मौका, इंग्लैंड के आंकड़े देख टेंशन में आए बाबर आजम

बहरहाल, अब टीम इंडिया इस सदमे से उबरना चाहेगी। इंग्लैंड-पाकिस्तान फाइनल में पहुंच गई हैं। कोई दोराय नहीं है कि 13 नवंबर को होने वाले इस मैच में रोमांच का नजारा हाई होगा। देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान 30 साल बाद इतिहास दोहराने में कामयाब होती है या इंग्लैंड कप ले जाती है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
ENG vs INDhardik pandyaicc men's t20 world cup 2022IND vs ENGT20 World Cup 2022T20 World Cup 2022 semi-final
Advertisement
Advertisement