whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: अक्षर पटेल की एक चूक टीम इंडिया पर पड़ी भारी, हाथ से कहीं निकल ना जाए हैदराबाद टेस्ट

India vs England 1st Test Axar Patel Big Mistake: हैदराबाद टेस्ट के तीसरे दिन अक्षर पटेल की एक चूक टीम इंडिया को भारी पड़ सकती है।
10:33 PM Jan 27, 2024 IST | Priyam Sinha
ind vs eng  अक्षर पटेल की एक चूक टीम इंडिया पर पड़ी भारी  हाथ से कहीं निकल ना जाए हैदराबाद टेस्ट
IND vs ENG Hyderabad Test Axar Patel Mistake Can Hurt team India Dropped Ollie Pope Catch Video (Image- X)

India vs England 1st Test Axar Patel Big Mistake: भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद में टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। तीसरे दिन के अंत तक यह मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। भारतीय टीम ने पहली पारी के आधार पर 190 रन की लीड ली थी और 163 के स्कोर पर दूसरी पारी में इंग्लैंड के पांच विकेट गिरा लिए थे। लेकिन इसके बाद बेन फोक्स और खासतौर से ओली पोप टीम इंडिया के लिए मुश्किल बन गए। इस दौरान अक्षर पटेल की एक भूल टीम इंडिया के लिए काफी भरी पड़ी। तीसरे दिन के अंत तक इंग्लैंड के पास 126 रन की लीड थी।

अक्षर पटेल की एक चूक पड़ सकती है भारी

आपको बता दें कि छठे विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी के बाद फोक्स को तो अक्षर ने आउट कर दिया लेकिन पोप मुसीबत की तरह भारत के सामने डटे हैं। इसका भी सबसे बड़ा कारण अक्षर पटेल ही हैं। पोप ने तीसरे दिन के अंत तक 148 रन बनाए थे और वह अभी भी नाबाद हैं। अगर अक्षर पटेल ने उनका कैच नहीं छोड़ा होता तो शायद टीम इंडिया के सामने आज लक्ष्य तय हो गया होता। पर जिस वक्त पोप 110 पर बल्लेबाजी कर रहे थे और रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। उसी वक्त अक्षर द्वारा उनका कैच छोड़ना भारत को भारी पड़ सकता है।

देखें अक्षर पटेल के कैच छोड़ने का वीडियो

चौथी पारी में आसान नहीं होगा लक्ष्य

इंग्लैंड ने तीसरे दिन के अंत तक 6 विकेट खोकर 316 रन बना लिए थे। ओली पोप 148 और रेहान अहमद 16 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं। इंग्लिश टीम ने 126 रन की बढ़त ले ली थी। पोप क्रीज पर डटे हैं और रेहान भी उनका साथ दे रहे हैं। अभी मार्क वुड और टॉम हार्टले का आना बाकी है। यह दोनों भी कुछ-कुछ रन बना सकते हैं। ऐसे में अगर चौथी पारी में भारत के सामने 250 या उससे ऊपर का लक्ष्य आता है तो उसे चेज करना टीम इंडिया के लिए मुश्किल हो सकता है। यह पिच पहले दिन से टर्न हो रही है और इंग्लैंड के पास भी रूट समेत चार स्पिनर्स हैं। अब देखना होगा कि चौथे दिन कब तब इंग्लैंड की टीम टिकी रहती है और भारत को जीत के लिए कितना लक्ष्य मिलता है।

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच U19 वर्ल्ड कप में नहीं होगा मुकाबला! सुपर 6 के लिए क्यों बने ऐसे समीकरण

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा अब नहीं करेंगे कप्तानी! हार्दिक पांड्या के नए Video से निराश हो जाएंगे हिटमैन के फैंस

macularetinavitreouscenter

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो