whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs NZ: 50वें शतक के बाद आया Virat Kohli का बयान, कहा- मेरी लाइफ पार्टनर और मेरे हीरो...

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 50 वां वनडे शतक जड़ने के बाद कोहली का बयान आया है। पढ़ें कोहली ने क्या कहा।
06:52 PM Nov 15, 2023 IST | Abhinav Raj
ind vs nz  50वें शतक के बाद आया virat kohli का बयान  कहा  मेरी लाइफ पार्टनर और मेरे हीरो
सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली।

IND vs NZ Virat Kohli 50th Century: भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 50वां शतक जड़कर सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। कोहली अब वनडे क्रिकेट में सर्वाधिक शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। शतक पूरा करने के बाद विराट कोहली का बयान सामने आया है। कोहली ने शतक पूरा करने के बाद सचिन तेंदुलकर और अनुष्का शर्मा को लेकर बयान दिया है। बता दें कि कोहली ने 113 गेंदों में 117 रनों की पारी खेली है। इस दौरान कोहली के बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के भी लगे हैं।

मेरा हीरो स्टेडियम में बैठे थे- कोहली

विराट कोहली ने शतक जड़ने के बाद कहा कि मेरा जीवन साथी, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, वह वहां बैठी थी। इसके अलावा मेरे हीरो सचिन तेंदुलकर वहां बैठे थे, उन सबके सामने 50वां शतक लगाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। बता दें कि जब कोहली ने शतक जड़ा, तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और अनुष्का शर्मा दोनों खड़े होकर तालियां बजाने लगे थे। कोहली ने शतक जड़ने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस दिया, जबकि सचिन तेंदुलकर को दोनों हाथों से सैल्यूट किया।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: 50वें शतक के बाद कोहली का रिएक्शन वायरल, अलग अंदाज में किया सेलिब्रेट, दुनिया बोली- ‘सलाम Virat’

ये सब एक सपने जैसा लगता है- कोहली

विराट कोहली ने आगे कहा कि महान व्यक्ति सचिन तेंदुलकर ने अभी मुझे 50वें शतक के लिए बधाई दी है। यह सब एक सपने जैसा लगता है, लेकिन यह सच है, जोकि बहुत अच्छी बात है। आज फिर से एक बड़ा खेल है, मुझे अच्छी भूमिका निभानी थी, जो मैंने पूरे टूर्नामेंट में निभाई है, ताकि टीम को जीत मिल सके। मुझे खुशी इस बात की है कि हमने स्कोर बोर्ड पर एक शानदार स्कोर टांगा है। अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए, जो भी करना पड़े, मैं वह करने के लिए तैयार हूं। चाहे सिंगल और डबल दौड़ना हो, बाउंड्री लगाना हो, टीम मुझसे जो भी करवाना चाहती हो, मैं करने के लिए तैयार हूं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: विराट कोहली ने रचा इतिहास, तोड़ डाला सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग का विशाल रिकॉर्ड

मुझे इस टूर्नामेंट में एक भूमिका दी गई है और मैं उसे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से निभाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि अन्य खिलाड़ी भी मेरे आसपास खेल सके और बाद के ओवरों में मुझे वह आत्मविश्वास मिले कि मैं ऐसा कर सकता हूं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो