whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs NZ: ड्रीम 11 में इन 5 खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल, हो जाएगी बल्ले-बल्ले

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में इन 5 खिलाड़ियों को जरूर शामिल करें, इससे आपकी किस्मत का ताला खुल सकता है।
06:23 AM Nov 15, 2023 IST | Abhinav Raj
ind vs nz  ड्रीम 11 में इन 5 खिलाड़ियों को जरूर करें शामिल  हो जाएगी बल्ले बल्ले
भारत बनाम न्यूजीलैंड।

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज यानी 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में जबरदस्त रोमांच देखा जा सकता है। आज जो भी टीम मुकाबला जीतेगी, वह सीधा फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। ऐसे में आज भारतीय टीम की किस्मत बदल सकती है। इसके साथ ही आज आपकी भी किस्मत बदल सकती है, अगर आप ड्रीम 11 में बताए गए 5 खिलाड़ियों को शामिल करेंगे।

भारत के इन खिलाड़ियों को करें शामिल

वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम का छोटा ग्राउंड है। यह मैदान बल्लेबाजी के लिए बेस्ट माना जाता है, इससे साफ है कि यह मुकाबला हाई स्कोरिंग होने वाला है। ऐसे में अपनी ड्रीम 11 की टीम भी मैदान के हिसाब से बनाएं, ताकी ज्यादा फायदा कमाया जा सके। चुकी यह बल्लेबाजी पिच है और यह मुकाबला मुंबई में हो रहा है, इससे साफ है कि रोहित शर्मा इस मैदान पर दर्जनों मुकाबले खेले होंगे। रोहित ने आईपीएल में यहां काफी मैचे खेले हैं, इसलिए अपनी टीम में रोहित शर्मा को शामिल जरूर करें। शानदार फॉर्म में चल रहे विराट का बल्ला भी आज जमकर गरजने वाला है, क्योंकि यह नॉकआउट मुकाबला है। ऐसे में कोहली को भी अपनी टीम में शामिल करें।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: क्या सेमीफाइनल में बारिश बनेगी बाधा? मैच से पहले मौसम विभाग ने डराया

कीवी के इन 2 खिलाड़ियों को करें शामिल

भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को भी अपनी टीम में शामिल करें, वह बैट और गेंद दोनों से यहां धूम मचाएंगे। क्योंकि यह मैदान स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होगी। चौथे खिलाड़ी के रूप में ट्रेंट बोल्ट को अपनी टीम में शामिल करें, नॉकआउट मुकाबले में बोल्ट की गेंद का धार देखने को मिल सकता है। इसके अलावा पांचवें खिलाड़ी हैं न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रविंद्र। रचिन इस विश्व कप में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं। ऐसे में एक बार फिर से उनका बल्ला जमकर बोल सकता है, इसके अलावा वह गेंद से भी कमाल दिखा सकते हैं।

(westcountydental.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो