whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs NZ: सेमीफाइनल से पहले भारत की Playing 11 पर फंसा पेंच, रोहित शर्मा के आगे बड़ा सिरदर्द!

IND vs NZ Semifinal: भारतीय टीम ने आखिरी 5 लीग मैच में एक ही प्लेइंग 11 को मौका दिया। अब देखना होगा कि क्या सेमीफाइनल में भी यही टीम उतरेगी।
09:14 PM Nov 13, 2023 IST | Priyam Sinha
ind vs nz  सेमीफाइनल से पहले भारत की playing 11 पर फंसा पेंच  रोहित शर्मा के आगे बड़ा सिरदर्द
IND vs NZ Semifinal World Cup 2023 Playing 11 Prediction Rohit Sharma Mumbai Wankhede

IND vs NZ Semifinal Playing 11: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला 15 नवंबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। अभी तक हालांकि, टीम इंडिया पिछले पांच मैचों से एक ही प्लेइंग 11 के साथ उतर रही है। हार्दिक पांड्या की चोट के बाद मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव की टीम में एंट्री हुई थी। इसके बाद से कोई भी बदलाव नहीं हुआ है।

इस बीच टीम ने न्यूजीलैंड को भी हराया था। पर अब बारी है सेमीफाइनल मैच की जहां टक्कर कांटे की होने वाली है। यह आसान नहीं होगी और टीम इंंडिया को कुछ खास खेल दिखाना होगा जिससे वह पहली बार न्यूजीलैंड को आईसीसी नॉकआउट में हरा पाएं। लीग राउंड में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में 4 विकेट से हराया था। देखना होगा कि रोहित शर्मा इस सेमीफाइनल में किस प्लेइंग 11 के साथ उतरते हैं।

यह भी पढ़ें:- ‘रोहित शर्मा का आखिरी मैच…!’ Semifinal से पहले MCA चीफ का बड़ा बयान

छठा गेंदबाज बना टेंशन

भारतीय टीम पिछले पांच मैचों में पांच गेंदबाजों के साथ ही उतरी है। हालांकि, नीदरलैंड के खिलाफ आखिरी लीग मैच में विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजी की। विराट और रोहित को 1-1 विकेट भी मिला। पर क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ भी इन चार गेंदबाजों के द्वारा छठे गेंदबाज की कमी पूरी हो पाएगी। यह बड़ा सवाल है। पर इस बात के बहुत आसार हैं कि टीम इंडिया सेमीफाइनल मुकाबले में भी बिना किसी बदलाव के साथ विनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर ही उतरेगी।

यह भी पढ़ें:- World Cup 2023: सेमीफाइनल के लिए क्या हैं नियम? नहीं हुआ मैच तो किसे मिलेगा फाइनल का टिकट

टीम इंडिया की संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

(Xanax)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो