खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर आतंकी धमकी! गुजरात पुलिस ने किए सुरक्षा के खास इंतजाम

IND vs PAK Terror Alert: भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में मैच होना है। इस मुकाबले को लेकर आतंकी धमकी भी मिली थी।
06:45 PM Oct 09, 2023 IST | Priyam Sinha
IND vs PAK Terror Alert
Advertisement

भूपेंद्र सिंह ठाकुर , अहमदाबाद

Advertisement

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर शनिवार को विश्व कप 2023 का महामुकाबला खेला जाएगा। लंबे समय बाद ऐसा मौका होगा कि भारतीय सरजमीं पर दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने होंगी। मौका होगा ऐसा जब स्टेडियम चकाचक भरा होगा और सवा लाख दर्शक स्टेडियम में मौजूद होंगे। इसी बीच आतंकी धमकियां भी इस मुकाबले के लिए मिली थीं। जिसके कॉल व मेल आए थे। इन सभी बातों के मद्देनजर अहमदाबाद पुलिस ने खास सुरक्षा इंतजाम किए हैं।

अहमदाबाद में न्यूज 24 के संवाददाता भूपेंद्र सिंह ठाकुर की जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के पुलिस कमिश्ननर ने कहा है कि सुरक्षा के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि, सीएम भूपेंद्र पटेल ने इस मैच के संबंध में राज्य पुलिस द्वारा की गई सभी व्यवस्थाओं की समीक्षा के लिए उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक भी की है। इस बैठक में गृह राज्य मंत्री के अलावा सीएम के प्रधान सचिव व गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव भी मौजूद रहे।

Advertisement

गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी के साथ सीएम के प्रधान सचिव कैलाशनाथन, प्रधान सचिव राजकुमार, गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव मुकेश पुरी, पुलिस महानिदेशक विकास सहाय, अहमदाबाद के पुलिस आयुक्त जी.एस. मलिक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस बैठक में भाग लिया। सीएम पटेल ने बैठक में नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम की सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ मैच देखने आने वाले दर्शकों की सुरक्षा और यातायात व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली और अपना मार्गदर्शन दिया।

यह भी पढ़ें:- विराट कोहली की पारी पर गौतम गंभीर का रिएक्शन चर्चा में, फैंस सुनकर हो गए हैरान

पुलिस कमिश्नर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

वहीं इसको लेकर अहमदाबाद के पुलिस कमिशनर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, इस महामुकाबले के लिए अहमदाबाद पुलिस द्वारा 7000 जवान तैनात किए जाएंगे इसके अलावा 4000 होमगार्ड के फोर्स की तैनाती होगी। इतना ही नहीं एनएसजी की 3 टीम और एंटी ड्रोन की एक टीम भी होगी। साथ ही बम डिस्पोजेबल स्क्वॉड के साथ एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों को भी तैयार किया गया है। किसी भी तरह के खतरे को लेकर वह बोले कि, उनके पास प्लान बी भी मौजूद है और खासकर संवेदनशील इलाकों को चिन्हित करके वहां भी पुलिस का डेप्लॉयमेंट पहले ही किया जा चुका है। संवेदनशील इलाकों में शाहपुर, दरियापुर और जमालपुर जैसे इलाके शामिल हैं। इसके अलावा प्लेयर्स की मूवमेंट को लेकर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

(http://www.tntechoracle.com/)

Advertisement
Tags :
Ahmedabad StadiumBhupendra PatelGujarat Policeind vs pakindia vs pakistannarendra modi stadiumODI World Cup 2023World Cup 2023
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement