whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: 'रोहित शर्मा से अच्छा कोई कप्तान नहीं,' टी20 वर्ल्ड कप को लेकर विश्व विजेता खिलाड़ी का बयान

IND vs SA, Rohit Sharma Captaincy: रोहित शर्मा का नाम साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वनडे व टी20 टीम में नहीं है। टेस्ट टीम की वह कप्तानी करेंगे।
08:28 AM Dec 01, 2023 IST | Priyam Sinha
ind vs sa   रोहित शर्मा से अच्छा कोई कप्तान नहीं   टी20 वर्ल्ड कप को लेकर विश्व विजेता खिलाड़ी का बयान
IND vs SA Rohit Sharma is Best Captain in Present For India T20 World Cup 2024 Suresh Raina Interview

IND vs SA, Rohit Sharma Captaincy: भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरे के लिए गुरुवार को चयन हो गया था। इसके बाद टीम इंडिया के भविष्य, रोहित शर्मा की कप्तानी और टी20 वर्ल्ड कप के टीम कॉम्बिनेशन जैसे कई मुद्दों पर चर्चा हो रही थी। इसी पर सुरेश रैना का एक इंटरव्यू सामने आया जिसमें न्यूज 24 स्पोर्ट्स के साथ उन्होंने बातचीत की। रेना ने टीम इंडिया के सेलेक्शन पर बयान दिया, साथ ही रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी बयान दिया। इतना ही नहीं उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में भी उनके खेलने पर बयान दिया।

रोहित से अच्छा कोई कप्तान नहीं!

सुरेश रैना ने कहा कि,’रोहित शानदार प्लेयर है, उससे अच्छा कप्तान अभी है नहीं इंडिया के पास। उसे बिल्कुल टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलना चाहिए। साथ ही नए लड़कों को चांस देना चाहिए। रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह हैं, इन सभी को आपको ट्राई करना होगा।’

यह भी पढ़ें:- IND vs SA: टीम इंडिया के चयन के बाद हुआ साफ, इन 5 भारतीय खिलाड़ियों के करियर पर लगा ब्रेक!

Whtasapp Channel Logo Template

छठे गेंदबाज की कमी

सुरेश रैना ने आगे टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि, ‘टीम इंडिया को छठे गेंदबाज की समस्या से निपटना होगा। वर्ल्ड कप में विराट डाल रहे थे लेकिन आपको लगातार ऐसा करना होगा। श्रेयस अय्यर को स्पिन पर ध्यान देना होगा। अगर छठा गेंदबाज हुआ तो आपके पास एक्सट्रा बल्लेबाज खिलाने का फ्रीडम होगा।’

रिंकू सिंह पर क्या बोले रैना?

उन्होंने आगे कहा कि,’रिंकू सिंह एक अच्छा और मेहनती खिलाड़ी है। एक लेफ्टी की कमी है टीम इंडिया के पास। रिंकू सिंह नीचे आकर उस कमी को दूर कर सकते हैं। टीम इंडिया को फिनिशर के तौर पर जैसे खिलाड़ी की तलाश है वो रिंकू बन सकते हैं।’ आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल में धमाल मचाने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में भी कमाल शुरू कर दिया है। उन्होंने चार टी20 इंटरनेशनल पारियों में ही कमाल का प्रदर्शन किया और टीम इंडिया को सुरेश रैना जैसे जिस बल्लेबाज की तलाश थी उसकी छवि उनके अंदर दिखी है।

यह भी पढ़ें:- सीरीज से पहले अचानक एक खिलाड़ी ने लिया संन्यास, शुरू होने से दो दिन पहले बदलना पड़ा स्क्वॉड

(https://www.algerie360.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो