whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने मैच के बाद जीता दिल, ग्राउंड स्टाफ के लिए किया बड़ा ऐलान

07:07 PM Sep 17, 2023 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sl  मोहम्मद सिराज ने मैच के बाद जीता दिल  ग्राउंड स्टाफ के लिए किया बड़ा ऐलान
IND vs SL Mohammed Siraj Gives Player Of The Award Money To Colombo Grounds Staff

Mohammed Siraj Gives Award to Grounds Staff: एशिया कप 2023 फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज की तूफानी गेंदबाजी देख दुनिया दंग रह गई। सिराज ने 7 ओवर में 21 रन देकर 6 विकेट चटकाए। फाइनल में मोहम्मद सिराज की इस शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। सिराज ने ये अवॉर्ड जीतने के बाद करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया। उन्होंने कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में बड़ा ऐलान किया।

ग्राउंड्स स्टाफ को दिया प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड 

सिराज ने अपना प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड ग्राउंड्स स्टाफ को देने की घोषणा की। सिराज को दी गई राशि ग्राउंड स्टाफ को सौंप दी जाएगी। सिराज को 5 हजार डॉलर यानी लगभग 4.15 लाख रुपये दिए गए थे।

वहीं एसीसी और जय शाह ने भी ग्राउंड स्टाफ के लिए बड़ा ऐलान किया। इस टूर्नामेंट में उत्कृष्ट कार्य के लिए श्रीलंका के ग्राउंड स्टाफ को 50,000 अमेरिकी डॉलर का चेक सौंपा गया। नेशनल क्यूरेटर गॉडफ्रे डाबरारे ने पुरस्कार लिया।

हर मैच को पूरा कराने की मुमकिन कोशिश 

बता दें कि श्रीलंका के ग्राउंड स्टाफ ने बारिश के बीच हर मैच को मुमकिन कराने की पूरी कोशिश की। हर बार जब बारिश आई तो ग्राउंड स्टाफ ने तत्परता से काम किया। पिच और ग्राउंड को पानी भरने से बचाया। वे दिन-रात लगे रहे। सिराज से बेहतर उनकी स्थिति को और कौन जान सकता है। जिनका जीवन खुद तंगहाली में बीता, लेकिन इस गेंदबाज ने सपने देखना नहीं छोड़ा। आज वह अपने देश के लिए एशिया कप का खिताब जीतकर गौरवान्वित है। आखिरकार सिराज ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन और उसके बाद ये बड़ा ऐलान कर करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया।

जय शाह ने की तारीफ 

इस जीत पर एशियन क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष और बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बधाई दी। जय शाह ने ट्वीट कर कहा- 2023 एशिया कप की जीत हमारी एकता और दृढ़ संकल्प का प्रमाण थी। मोहम्मद सिराज का फाइनल में 6 विकेट लेना असाधारण था, लेकिन यह हमारी टीम का संयुक्त प्रयास था जिसने यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी हासिल की। इस शानदार उपलब्धि के लिए भारतीय क्रिकेट टीम और सहयोगी स्टाफ को हार्दिक बधाई।

(Valium)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो