होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ जंग के लिए मुंबई पहुंचे मेन इन ब्लू, 3 खिलाड़ी टीम का साथ छोड़ निकले घर

भारतीय टीम अपने अगले मुकाबले के लिए मुंबई पहुंची गई है। आर्थिक राजधानी पहुंचने के बाद ब्लू टीम के तीन खिलाड़ी अपने घर के लिए निकल गए हैं।
07:07 PM Oct 30, 2023 IST | News24 हिंदी
Indian Team: PTI
Advertisement

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 के 33वें मुकाबले में भारतीय टीम की भिड़ंत श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ है। विजय रथ पर सवार रोहित एंड कंपनी इस मुकाबले को भी अपने नाम कर सेमी फाइनल के अपने रास्ते को पुख्ता करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आगामी मुकाबले के लिए भारतीय खिलाड़ी मुंबई पहुंच गए हैं।

Advertisement

भारतीय टीम का पिछला मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ लखनऊ में था। इस मैच में जीत हासिल करने के अगले दिन बाद ही भारतीय खिलाड़ियों ने मुंबई के लिए उड़ान भर ली। इस बीच रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव तो खिलाड़ियों के साथ ही मुंबई पहुंचे, लेकिन विराट कोहली ने मुंबई के लिए थोड़ी जल्दी ही उड़ान भर ली। आर्थिक राजधानी पहुंचने के बाद वह अपने निजी कार से घर के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- SL Vs AFG: पथुम निसांका की जुझारू पारी, अफगानिस्तान को जीत के लिए मिला 242 रन का लक्ष्य

वहीं कैप्टन रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव भी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद होटल रूम नहीं गए, बल्कि अपने घर के लिए निकल दिए। बता दें ये तीनों ही खिलाड़ी मुंबई में ही रहते हैं. टीम इंडिया का अगला मुकाबला दो नवंबर को है।

Advertisement

वनडे फॉर्मेट में भारत और श्रीलंका की भिड़ंत:

भारत और श्रीलंका की टीम वनडे फॉर्मेट में अबतक 167 बार आमने-सामने हुई है। इस बीच भारतीय टीम का पलड़ा श्रीलंकाई टीम के खिलाफ भारी नजर आता है। ब्लू टीम को जहां विपक्षी टीम के खिलाफ 98 मुकाबलों में जीत मिली है। वहीं श्रीलंकाई टीम को भारतीय टीम के खिलाफ 57 मुकाबलों में कामयाबी हाथ लगी है। इसके अलावा 11 मैच बेनतीजा रहे हैं, जबकि एक मैच टाई हुआ है।

(Ultram)

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs SLindian teamODI World Cup 2023Rohit SharmaSuryakumar Yadavvirat kohliWorld Cup 2023
Advertisement
Advertisement