whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs WI: अश्विन की गेंद पर 'बैजबॉल' दिखाना चाह रहे थे क्रेग ब्रेथवेट, रोहित शर्मा को थमा बैठे लड्डू कैच, देखें वीडियो

09:26 PM Jul 12, 2023 IST | Pushpendra Sharma
ind vs wi  अश्विन की गेंद पर  बैजबॉल  दिखाना चाह रहे थे क्रेग ब्रेथवेट  रोहित शर्मा को थमा बैठे लड्डू कैच  देखें वीडियो
IND vs WI Ravichandran Ashwin Kraigg Brathwaite

नई दिल्ली: भारत-वेस्ट इंडीज के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी है। विंडसर पार्क डोमिनिका में शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने अपनी शानदार गेंदबाजी से कहर बरपाया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज की टीम को अश्विन ने एक के बाद एक झटके दिए। उन्होंने 13वें ओवर में तेजनारायण चंद्रपॉल को आउट करने के बाद 17वें ओवर में कप्तान क्रेग ब्रेथवेट को इस तरह फंसाया कि वे अपना विकेट गंवा बैठे। ये नजारा इस ओवर की तीसरी गेंद पर देखने को मिला।

आक्रामक बैटिंग करना चाह रहे थे ब्रेथवेट 

ब्रेथवेट ने इस ओवर में अश्विन के खिलाफ बैजबॉल यानी आक्रामक बैटिंग करनी चाही। उन्होंने अश्विन को छक्का कूटना चाहा। अश्विन ने जैसे ही गेंद डाली, उन्होंने बल्ला उठाया और लॉन्ग ऑन की ओर छक्का जड़ने की कोशिश की, लेकिन वे चकमा खा गए और बॉल उनके बल्ले के ऊपर लगकर कवर पॉइंट की ओर उड़ गई। यहां खड़े फील्डर रोहित शर्मा ने कोई गलती नहीं की और शानदार कैच पकड़कर दूसरे कप्तान को पवेलियन रवाना कर दिया। ब्रेथवेट ने 46 गेंदों में 3 चौके ठोक महज 20 रन बनाए।

ब्रेथवेट के आउट होने के बाद वेस्ट इंडीज का स्कोर 2 विकेट खोकर 38 रन हुआ। बहरहाल, डब्ल्यूटीसी फाइनल में बेंच पर बैठे रहे स्टार स्पिनर अश्विन ने आते ही शानदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। उन्होंने पहले 10 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट चटकाए। जिसमें 3 मेडन ओवर शामिल रहे। मैच के स्कोर की बात करें तो पहले सेशन में वेस्ट इंडीज के 4 विकेट 68 रन पर गिर गए। अश्विन के दो विकेटों के अलावा शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट चटकाया।

(Xanax)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो