whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs WI: कुलदीप यादव ने बरपाया कहर, पोज मारते रह गए 4 बल्लेबाज, देखें वीडियो

10:22 PM Jul 27, 2023 IST | Pushpendra Sharma
ind vs wi  कुलदीप यादव ने बरपाया कहर  पोज मारते रह गए 4 बल्लेबाज  देखें वीडियो
कुलदीप यादव के स्ट्रगल की कहानी। (Social Media)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने अपनी घातक गेंदबाजी से वेस्ट इंडीज को चारों खाने चित कर दिया। विंडीज के खिलाफ गुरुवार को बारबाडोस में खेले गए मुकाबले में कुलदीप ने 3 ओवर में महज 6 रन देकर 4 विकेट चटका डाले। खास बात यह है कि इनमें से दो ओवर मेडन रहे। कुलदीप की घातक गेंदबाजी का आलम ये था कि बल्लेबाजों को इन्हें खेलना मुश्किल हो गया और वे बस पोज मारते ही रह गए।

डोमिनिक ड्रेक्स को आउट कर की शुरुआत 

कुलदीप ने इसकी शुरुआत 19वें ओवर में डोमिनिक ड्रेक्स को आउट कर की। 4 गेंदों में 3 रन बनाकर खेल रहे ड्रेक्स को कुलदीप ने जैसे ही इस ओवर की तीसरी गेंद डाली, उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बॉल उन्हें छकाते हुए पैड्स से जा टकराई। अंपायर ने भारतीय खेमे की जोरदार अपील पर बिना देर किए उंगली उठा दी।

पोज मारते रह गए यानिक कारिया

इसके बाद कुलदीप अपना अगला ओवर डालने आए। उन्होंने 21वें ओवर की चौथी गेंद पर 3 रन बनाकर खेल रहे यानिक कारिया का शिकार किया। कुलदीप की गेंद टप्पा पड़ने के बाद लहराई और अंदर आकर कारिया को बीट कर गई। इसके बाद एक बार फिर जोरदार अपील हुई, लेकिन अंपायर ने आउट देने से मना कर दिया। इस पर कप्तान रोहित शर्मा ने तुरंत रिव्यू लिया, जिसमें साफ नजर आया कि बॉल मिडल स्टंप को हिट कर रही थी।

23वें ओवर में फिर बरपाया कहर 

23वें ओवर में कुलदीप ने फिर जलवा दिखाया। उन्होंने कप्तान, विकेटकीपर और विंडीज के सबसे बड़े विकेट शाई होप को चलता किया। 44 गेंदों में 4 चौके-1 छक्का ठोक 43 रन बनाकर खेल रहे होप भी कुलदीप की शानदार गेंद के आगे मात खा गए और एलबीडब्ल्यू होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कुलदीप ने इसी ओवर की जायडन सील्स को हार्दिक पांड्या के हाथों कैच करा विंडीज की पारी को 114 रन पर ढेर कर दिया। खास बात यह है कि वेस्ट इंडीज का ये भारत के खिलाफ दूसरा सबसे कम स्कोर रहा।

(www.topskitchen.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो