whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024:: संजू सैमसन का विश्व कप से बाहर होना तय, खिलाड़ी ने प्रदर्शन से किया निराश

T20 World Cup 2024: संजू सैमसन का टी20 विश्व कप से बाहर होना तय माना जा रहा है। संजू को खुद को साबित करने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने मौका गवा दिया है।
06:28 AM Jan 18, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024   संजू सैमसन का विश्व कप से बाहर होना तय  खिलाड़ी ने प्रदर्शन से किया निराश
संजू सैमसन। Image Credit- News 24

T20 World Cup 2024:भारत और अफगानिस्तान में बीच 3 T20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 17 जनवरी को खेला गया। इस मैच की गिनती क्रिकेट इतिहास के सबसे रोमांचक मैचों में की जाएगी। भारत ने इस मैच को दूसरे सुपरओवर में अपने नाम कर सीरीज पर 3-0 से अपना कब्जा जमा लिया है, लेकिन भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: भारत ने अफगानिस्तान का किया सूपड़ा साफ, जानें कैसा रहा मैच में दो सुपर ओवर का पूरा रोमांच

जितेश की जगह आया था संजू

संजू को तीसरे T20 में मैच का हिस्सा बनाया गया था। पहले और दूसरे T20 मैच में जितेश शर्मा को खिलाया गया था, लेकिन तीसरे मुकाबले में जितेश की जगह संजू को टीम में शामिल कर लिया, ताकि उनकी प्रदर्शन को देखा जा सके। संजू इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। संजू इस मुकाबले में गोल्डन डक के शिकार हो गए।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: मैच जीतने से पहले ही रोहित शर्मा बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से चले गए बाहर, अफगानिस्तानी करने लगे बहस

2 गेंदों पर 2 बार आउट हुए संजू

इस मैच में सैमसन सिर्फ 1 गेंद पर आउट हो गए और पवेलियन को लौट गए। इसके बाद दूसरे सुपरओवर में संजू को एक बार फिर से बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया, लेकिन फिर से खिलाड़ी ने टीम को निराशा के अलावा कुछ नहीं दिया और पहले ही गेंद पर चलते बने। इस तरह संजू तीसरे मैच में 2 गेंदों में 2 बार आउट हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG 3rd T20 Highlights: दूसरे सुपरओवर में भारतीय टीम को मिली जीत, रवि बिश्नोई बने हीरो

विश्व कप से पत्ता कटना लगभग तय

टी20 विश्व कप से पहले यह आखिरी टी20 मुकाबला खेला गया। जिन खिलाड़ियों ने इस सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया होगा, उन्हीं को विश्व कप में भी खिलाया जाएगा, ऐसे में अब तय माना जा रहा है कि संजू की टीम से छुट्टी हो जाएगी और उन्हें विश्व कप में भी जगह नहीं मिलेगी। अगर वह अफगानिस्तान के खिलाफ कुछ कमाल दिखा पाते तो जरूर वह विश्व कप  टीम के हिस्सा हो सकते थे, लेकिन अब उनका टीम से बाहर होना तय है।

(www.greenbot.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो