होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 WC 2024:: संजू सैमसन का विश्व कप से बाहर होना तय, खिलाड़ी ने प्रदर्शन से किया निराश

T20 World Cup 2024: संजू सैमसन का टी20 विश्व कप से बाहर होना तय माना जा रहा है। संजू को खुद को साबित करने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने मौका गवा दिया है।
06:28 AM Jan 18, 2024 IST | Abhinav Raj
संजू सैमसन। Image Credit- News 24
Advertisement

T20 World Cup 2024:भारत और अफगानिस्तान में बीच 3 T20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला 17 जनवरी को खेला गया। इस मैच की गिनती क्रिकेट इतिहास के सबसे रोमांचक मैचों में की जाएगी। भारत ने इस मैच को दूसरे सुपरओवर में अपने नाम कर सीरीज पर 3-0 से अपना कब्जा जमा लिया है, लेकिन भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: भारत ने अफगानिस्तान का किया सूपड़ा साफ, जानें कैसा रहा मैच में दो सुपर ओवर का पूरा रोमांच

जितेश की जगह आया था संजू

संजू को तीसरे T20 में मैच का हिस्सा बनाया गया था। पहले और दूसरे T20 मैच में जितेश शर्मा को खिलाया गया था, लेकिन तीसरे मुकाबले में जितेश की जगह संजू को टीम में शामिल कर लिया, ताकि उनकी प्रदर्शन को देखा जा सके। संजू इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। संजू इस मुकाबले में गोल्डन डक के शिकार हो गए।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: मैच जीतने से पहले ही रोहित शर्मा बल्लेबाजी छोड़कर मैदान से चले गए बाहर, अफगानिस्तानी करने लगे बहस

2 गेंदों पर 2 बार आउट हुए संजू

इस मैच में सैमसन सिर्फ 1 गेंद पर आउट हो गए और पवेलियन को लौट गए। इसके बाद दूसरे सुपरओवर में संजू को एक बार फिर से बल्लेबाजी के लिए बुलाया गया, लेकिन फिर से खिलाड़ी ने टीम को निराशा के अलावा कुछ नहीं दिया और पहले ही गेंद पर चलते बने। इस तरह संजू तीसरे मैच में 2 गेंदों में 2 बार आउट हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG 3rd T20 Highlights: दूसरे सुपरओवर में भारतीय टीम को मिली जीत, रवि बिश्नोई बने हीरो

विश्व कप से पत्ता कटना लगभग तय

टी20 विश्व कप से पहले यह आखिरी टी20 मुकाबला खेला गया। जिन खिलाड़ियों ने इस सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया होगा, उन्हीं को विश्व कप में भी खिलाया जाएगा, ऐसे में अब तय माना जा रहा है कि संजू की टीम से छुट्टी हो जाएगी और उन्हें विश्व कप में भी जगह नहीं मिलेगी। अगर वह अफगानिस्तान के खिलाफ कुछ कमाल दिखा पाते तो जरूर वह विश्व कप  टीम के हिस्सा हो सकते थे, लेकिन अब उनका टीम से बाहर होना तय है।

(www.greenbot.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs afgsanju samsonT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement