whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: ये 4 अफ्रीकी खिलाड़ी बनेंगे भारत की जीत में रोड़ा, इससे दुनिया खाती है खौफ!

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा। अगर भारत को आज जीत दर्ज करना है, तो इन 4 खिलाड़ियों से सावधान रहना होगा।
02:59 PM Dec 12, 2023 IST | Abhinav Raj
ind vs sa  ये 4 अफ्रीकी खिलाड़ी बनेंगे भारत की जीत में रोड़ा  इससे दुनिया खाती है खौफ
भारत बनाम साउथ अफ्रीका।

India vs South Africa 2nd T20: भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच साउथ अफ्रीका के सेंट जॉर्ज पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत को अगर इस सीरीज पर कब्जा करना है, तो किसी भी सूरत में इस मुकाबले को अपने नाम करना होगा। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था, ऐसे में सीरीज जीतने के लिए अगला दोनों मुकाबला ‘मस्ट विन’ मुकाबला होने वाला है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस प्रकार का खेल दिखाया था, इससे ऐसा लगता है कि भारत साउथ अफ्रीका को भी आसानी से धूल चटा देगा। लेकिन यह काम इतना आसान नहीं होगा, साउथ अफ्रीका के 4 ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत की जीत में रोड़ा बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: पूर्व कप्तान की भारत दौरे से पहले दी इंग्लैंड को चेतावनी, कहा- तबाह हो जाओगे!

ऐडेन मारक्रम से रहना होगा सावधान

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज शाम साढ़े आठ शुरू होने वाला है। इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के 4 खिलाड़ियों से सावधान रहने की जरूरत है। अगर इन 4 खिलाड़ियों को नहीं रोका गया, तो भारत के लिए मुकाबले में जीत मुश्किल होगी। इस लिस्ट में पहले खिलाड़ी हैं साउथ अफ्रीका के कप्तान ऐडेन मारक्रम। स्टार बल्लेबाज मार्कराम ने आईसीसी विश्व कप 2023 में भी कमाल का प्रदर्शन किया था, टेम्बा बवुमा की अनुपस्थिति में मार्कराम को विश्व कप में कप्तानी करने का भी मौका मिला था। ऐसे में आज भारतीय टीम को मार्कराम से संभलकर रहने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- Virat Kohli को गूगल ने दिया बड़ा तोहफा, खास लिस्ट में सचिन और धोनी जैसे दिग्गजों को छोड़ा पीछे

हेनरिक क्लासेन भी कर सकते हैं खेल

साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। मिलन जब तक मैदान पर रहते हैं सामने वाली टीम के लिए मुसीबत बनी रहती है। वह अकेले ही पूरी टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं, ऐसे में भारतीय गेंदबाजों को मिलर की विकेट भी जल्दी चटकानी होगी। साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन भी काफी खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी कर सकते हैं। वह कई मुकाबले सिर्फ अपने दम पर जीता चुके हैं, ऐसे में भारत को क्लासेन का विकेट भी जल्दी से चटकाना होगा।

(chris180.org)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो