चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विराट भाई के अवॉर्ड शो में नीरज चोपड़ा का देसी ठुमका, कोट उतारकर काटा गदर, देखें Video

06:40 PM Mar 24, 2023 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

Indian Sports Honours 2023: इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में देश के जाने-माने खिलाड़ी शामिल हुए। ओलिंपिक मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा भी इस इवेंट का हिस्सा बने। आरपीएसजी और विराट कोहली फाउंडेशन के अवॉर्ड फंक्शन में नीरज चोपड़ा ने महफिल लूट ली। शर्मीले स्वभाव के नीरज ने ऐसा डांस किया कि हर कोई दंग रह गया।

Advertisement

नीरज चोपड़ा का देसी डांस

स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड फंक्शन में नीरज काले कोट और पैंट में नजर आए। उनका डांस सोशल मीडिया पर वायरल है। नीरज का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो इंफ्लूएंसर रूही दोसानी , यशराज मुखाते और दीपराज जाधव के साथ नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए – SA vs WI: अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच टी20 का रोमांच कल से शुरू, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड और लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल्स

Advertisement

नीरज चोपड़ा डांस अंदाज देसी है। पंजाबी गाने पर नाचते हुए उन्होंने अपने कोर्ट को हाथ में पकड़ लिया और दोनों हाथों से ऊपर उठा दिया। इसके बाद नीरज ने जमकर ठुमके लगाए। इस अवॉर्ड कार्यक्रम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी खास अंदाज में नजर आए, जबकि दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण और पति रणवीर सिंह के साथ इस समारोह में शामिल हुईं।

और पढ़िए – IPL 2023: न होकर भी टीम के साथ जुड़े रहेंगे ऋषभ पंत! कोच रिकी पोंटिंग ने बताया प्लान

तुर्की में ट्रेनिंग करेंगे नीरज चोपड़ा

नीरज चोपड़ा तुर्की में ट्रेनिंग करेंगे। खेल मंत्रालय ने उनके ट्रेनिंग प्रोग्राम को मंजूरी दे दी है। सरकार नीरज के सफर का, रहने का, मेडिकल इंश्यूरेंस से लेकर तुर्की में आने-जाने का खर्च भी उठाएगी। इसमें नीरज के कोच और उनके फीजियोथेरेपिस्ट का भी रहने , खाने, पीने का खर्च शामिल है। नीरज ने वादा किया है कि वह इस साल 90 मीटर की बाधा को पार कर लेंगे।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
Indian Sports Honours 2023Neeraj Chopra danceneeraj chopra in sports honoursneeraj chopra viral videovirat kohli
Advertisement
Advertisement