whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2023: क्यों फ्लॉप हो रहे 18.50 करोड़ के सैम कुरेन, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने बताई बड़ी वजह

02:29 PM May 09, 2023 IST | Bhoopendra Rai
ipl 2023  क्यों फ्लॉप हो रहे 18 50 करोड़ के सैम कुरेन  इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने बताई बड़ी वजह
Graeme Swann reacts to Sam Curran's poor performance

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 53वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी। ये मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में पंजाब टीम के स्टार खिलाड़ी सैम कुरेन फ्लॉप रहे। वह न तो बल्ले से कमाल दिखा पाए और न ही गेंद से। इस स्टार खिलाड़ी के आईपीएल 2023 में लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस पर इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान के मुताबिक सैम करन के ऊपर प्राइस टैग का बहुत बड़ा दबाव है और इसी वजह से उनके परफॉर्मेंस पर भी इसका असर पड़ रहा है। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान स्वान ने कहा कि ‘सैम करन के लिए आपको दुख होता है, क्योंकि अब उन्होंने प्राइस टैग का दबाव लेना शुरू कर दिया है। वो आज अपने प्लान को एग्जीक्यूट नहीं कर पाए।’

मैच का हाल

आईपीएल के 53वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेन के मैदान में खेला गया था, जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए था, जवाब में केकेआर ने इस टारगेट को मुकाबले की आखिरी गेंद पर जाकर हासिल किया।

बल्ले से 4 रन, 3 ओवर में लुटाए 44

इस मुकाबले में सैम कुरेन से टीम को बड़ी उम्मीद थी। उन्होंने 9 गेंद पर 4 रन बनाए और आउट हो गए, फिर गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने 3 ओवर में 44 रन लुटा दिए। इस दौरान वह एक भी विकेट नहीं ले पाए।

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं सैम कुरेन

दरअसल, सैम कुरेन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। इस सीजन के लिए ऑक्शन के दौरान सैम करन को पंजाब ने 18.50 करोड़ की राशि के साथ खरीदा था। ऑक्शन से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि करन पर सबसे बड़ी बोली लग सकती है और हुआ भी ठीक ऐसा ही। ज्यादातर टीमों ने इस खिलाड़ी को अपने स्क्वाड में शामिल करने की दिलचस्पी दिखाई थी। आखिर में पंजाब ने बड़ा दांव लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा था।

(http://rxreviewz.com/)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो